कपिल शर्मा के साथ झगड़े पर सालों बाद सुनील ग्रोवर ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया 'पब्लिसिटी स्टंट'
कपिल शर्मा के साथ झगड़े पर सालों बाद सुनील ग्रोवर ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया 'पब्लिसिटी स्टंट'
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक बार फिर जी5 की वेब सीरीज ‘सनफ्लावर 2’ के साथ OTT पर वापसी कर रहे हैं। इस सीजन में उनके साथ अदा शर्मा भी जुड़ गईं हैं। अपनी इस सीरीज को लेकर सुनील बहुत उत्साहित हैं। केवल सुनील ही नहीं उनके प्रशंसक भी सुनील ग्रोवर के OTT प्रोजेक्टस को लेकर बहुत उत्सुक हैं। क्योंकि ‘सनफ्लावर 2’ के साथ- साथ सुनील नेटफ्लिक्स के ‘कपिल शर्मा कॉमेडी शो’ में भी दिखाई देने वाले हैं। 6 वर्ष पहले कपिल एवं सुनील के बीच हुए झगड़े के कारण दोनों एक साथ काम करने से बच रहे थे। मगर अब वे दोनों फिर से एक साथ दिखाई देने वाले हैं, अपने एक इंटरव्यू के चलते सुनील ग्रोवर ने कपिल के साथ झगड़े को लेकर बात की।

क्या सुनील ग्रोवर लोगों को जल्दी माफ कर देते हैं तथा इस स्वभाव के चलते ही उन्होंने कपिल के साथ शो करने के लिए हां कहा है?, इस सवाल का जवाब देते हुए सुनील ग्रोवर ने कहा, "जी हां, हमारा शो आ रहा है तथा कपिल के साथ मैं फिर से काम कर रहा हूं। उम्मीद है कि लोगों को ये शो पसंद आएगा। यहां पर बात ये नहीं है कि किसने किसे माफ कर दिया। सच कहूं तो 6 वर्ष पहले हमने जो किया था वो एक पब्लिसिटी स्टंट था, जिससे हम ये शो लॉन्च कर सके।” बड़ी ही चालाकी से सुनील ने इस विषय पर जवाब देना टाल दिया।

वर्ष 2017 में कपिल शर्मा एवं सुनील ग्रोवर के बीच मेलबर्न (ऑस्ट्रेलिया) की फ्लाइट में लड़ाई हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस लड़ाई में दोनों के बीच हाथापाई भी हुई थी। हालांकि इस लड़ाई के कुछ दिन पश्चात् अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुनील ग्रोवर को टैग करते हुए कपिल ने उनसे माफी भी मांगी थी। उन्होंने लिखा था कि पाजी सुनील, मुझे माफ कीजिए यदि अनजाने में मैंने आपको परेशान किया हो। आप ये बात अच्छे से जानते हैं कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं।

'मेरी गलती भूल जाओ, मुझे काम दे दो', सलमान खान से माफी मांगते हुए बोली खानजादी

मनीषा रानी ने किया ऐसा काम, दर्शकों से लेकर स्टार्स भी हुए फैन

'बच्चियों की परवरिश के लिए 1 रुपये नहीं दे रहे हैं नीतीश भारद्वाज', Ex वाइफ ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -