'मेरी गलती भूल जाओ, मुझे काम दे दो', सलमान खान से माफी मांगते हुए बोली खानजादी
'मेरी गलती भूल जाओ, मुझे काम दे दो', सलमान खान से माफी मांगते हुए बोली खानजादी
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में हिस्सा ले चुकीं रैपर फिरोजा खान उर्फ खानजादी ने अपने एक इंटरव्यू के चलते उन्होंने सुपरस्टार सलमान खान के नाम एक मैसेज दिया। रैपर खानजादी ने ब‍िग बॉस में अपने सफर एवं सलमान खान से पड़ी डांट पर चर्चा की। उन्होंने सलमान से माफी मांगी और कहा कि सुपरस्टार का उन्हें समझाना बहुत बड़ी बात थी।

इंटरव्यू के चलते खानजादी ने कहा कि जब बिग बॉस के घर में वो थीं तब सलमान खान ने उन्हें बहुत समझाया था कि खेल पर ध्यान दो। किन्तु उन्होंने शो में हंगामा जमकर मचाया, साथ ही घर जाने की जिद्द भी पकड़ी। इसका परिणाम ये हुआ कि बिग बॉस के फ‍िनाले में भी वो गायब रहीं। अब अपनी गलती का एहसास करते हुए खानजादी ने सलमान से माफी एवं काम दोनों मांगा है। उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करती हूं कि सलमान सर मुझे माफ कर देंगे तथा मुझे काम देंगे।

खानजादी ने ये भी कहा कि उन्हें सलमान खान से डर भी लगता है। रैपर ने बताया कि उन्हें नहीं पता ऐसा क्यों हैं। उन्होंने कहा कि वो सलमान की बहुत इज्जत करती हैं तथा उनके एफर्ट को भी सराहती हैं। खानजादी के बिग बॉस 17 में जमकर झगड़े हुए थे। इस के चलते सलमान खान से उन्हें जमकर डांट भी पड़ी थी। शो के चलते उन्हें अभिषेक कुमार के नजदीक जाते भी देखा गया था। 

लव लाइफ में पार्टनर से विवाद होने लगे तो न दोहराएं ये गलतियां

मनीषा रानी ने किया ऐसा काम, दर्शकों से लेकर स्टार्स भी हुए फैन

गैलेक्सी एआई फीचर्स वाले सैमसंग के सबसे महंगे फोन को मिला पहला अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -