रहाणे पर नहीं होगा टीम इंडिया की कप्तानी दबाव, सुनील गावसकर ने बताया कारण
रहाणे पर नहीं होगा टीम इंडिया की कप्तानी दबाव, सुनील गावसकर ने बताया कारण
Share:

मेलबर्न: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की गैर-मौजूदगी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों में भारत का नेतृत्व करने वाले अजिंक्य रहाणे कप्तानी में दबाव महसूस नहीं करेंगे। एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट मैच के बाद कोहली पितृत्व अवकाश पर जा रहे हैं। ऐसे में रहाणे द्वारा चार टेस्ट मैचों की सीरीज के बाकी मैचों में टीम की अगुवाई किए जाने की संभावना है।

स्टार स्पोर्ट्स के शो 'गेम प्लान' में पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ और मौजूदा क्रिकेट कमेंटेटर सुनील गावस्कर ने कहा है कि, "अजिंक्य रहाणे पर कोई वास्तविक दबाव नहीं है, क्योंकि इससे पहले दो बार जब उन्होंने टीम की कप्तानी की है, तो दोनों बार उन्होंने जीत हासिल की है। उन्होंने धर्मशाला में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नेतृत्व किया और भारत ने जीत दर्ज की। उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ नेतृत्व किया और भारत वो मैच जीता।"

लिटिल मास्टर के नाम से मशहूर बल्लेबाज़ गावस्कर ने आगे कहा कि, "इसलिए, जहां तक उनकी कप्तानी का सवाल है, तो उन पर कोई दबाव नहीं होगा, क्योंकि उन्हें पता है कि वह इस समय सिर्फ 3 टेस्ट मैचों के लिए स्टैंड-इन कैप्टन हैं। इसलिए, मुझे नहीं लगता कि कप्तान होने या कप्तान के रूप में ले जाने वाले तथ्य उनकी सोच का हिस्सा है।"

शतरंज के ग्रैंडमास्टर विश्वनाथन आनंद पर फिल्म डायरेक्ट करेंगे फिल्मकार आनंद एल राय

Ind Vs Aus: टेस्ट शुरू होने से पहले टेंशन में टीम इंडिया, सलामी जोड़ी को लेकर चिंता बरकरार

दक्षिण अफ्रीका के मशहूर फुटबॉलर मोटजेक मदिशा का निधन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -