Ind Vs Aus: टेस्ट शुरू होने से पहले टेंशन में टीम इंडिया, सलामी जोड़ी को लेकर चिंता बरकरार
Ind Vs Aus: टेस्ट शुरू होने से पहले टेंशन में टीम इंडिया, सलामी जोड़ी को लेकर चिंता बरकरार
Share:

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम 17 दिसंबर से टेस्ट सीरीज की शुरुआत करने वाली है जिसके लिए काउंटडाउन शुरू हो चुका है. अभ्यास मैच में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया पहले टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन के लिए अपनी दावेदारी पेश की. पहला टेस्ट पिंक बॉल से खेला जाएगा, किन्तु भारत के लिए सबसे बड़ी मुश्किल उनकी सलामी जोड़ी है. माध्यम क्रम में यंगिस्तान का सेट है, किन्तु ओपनिंग कौन करेगा ये सिर का दर्द बना हुआ है.

एडिलेड में होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए चेतेश्वर पुजारा नंबर-3 पर कप्तान विराट कोहली नंबर-4 पर अजिंक्य रहाणे नंबर-5 पर बैटिंग के लिए तैयार हैं, किन्तु अब भी ये सवाल बना हुआ है कि मयंक अग्रवाल के साथ कौन नई गेंद का सामना करेगा कौन नंबर-6 पर बैटिंग करेगा. सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए दूसरे प्रैक्टिस मैच में हनुमा विहारी ने ऑस्ट्रेलिया-ए के खिलाफ शानदार शतक ठोंका था. 

ये प्रैक्टिस मैच डे नाइट खेला गया था, विहारी के शतक से उनका छह नंबर पर बल्लेबाजी करना लगभग पक्का माना जा रहा है. भारत को एडिलेड में पहला टेस्ट डे-नाइट मुकाबला खेलना है. भारत का ये दूसरा डे नाइट टेस्ट मुकाबला होगा. टीम ने अपना पहला डे नाइट टेस्ट गत वर्ष कोलकाता में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था जिसमें विहारी टीम में शामिल नहीं थे.

दक्षिण अफ्रीका के मशहूर फुटबॉलर मोटजेक मदिशा का निधन

एवर्टन ने प्रीमियर लीग में चेल्सी को 1-0 से हराया

शहीद अफरीदी की बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर फैली उलटी-सीधी अफवाहें, क्रिकेटर ने यूज़र्स को लताड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -