दक्षिण अफ्रीका के मशहूर फुटबॉलर मोटजेक मदिशा का निधन
दक्षिण अफ्रीका के मशहूर फुटबॉलर मोटजेक मदिशा का निधन
Share:

फुटबॉल प्रशंसकों के लिए एक दिल दहला देने वाली खबर में सामने आई है, जिसमे दक्षिण अफ्रीका के फुटबॉलर मोटजेक मदिशा की रविवार को एक भयानक कार दुर्घटना में मौत हो गई। अधिकारी के अनुसार, मामेलोडी सुन्दोन्स और दक्षिण अफ्रीका के डिफेंडर एक कार के बैठे दोनों युवक थे जो नियंत्रण से बाहर हो गए, एक विज्ञापन बोर्ड गिराया और पूर्वी जोहान्सबर्ग में आग की लपटों में फट गया।

अधिकारी ने एक भयावह दृश्य का वर्णन किया जिसमें एक शव मान्यता से परे जला दिया गया। उन्होंने कहा कि फुटबॉलर जाहिरा तौर पर जलते हुए वाहन से बाहर क्रॉल करने में कामयाब रहे, लेकिन दुर्घटना के दृश्य में चिकित्साकर्मियों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मदीशा से पहले, डिफेंडर एनेल न्गोंग्का की भी पूर्वी शहर डरबन के पास लगभग दो महीने पहले एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी। Ngcongca पिछले महीने तक एक Sundowns खिलाड़ी भी था, लेकिन डरबन स्थित AmaZulu में चला गया था। Ngcongca ने बेल्जियम क्लब जेनक के साथ नौ साल बिताए और चार साल पहले दक्षिण अफ्रीका लौटने से पहले फ्रांसीसी पोशाक ट्रॉयज़ को उधार दिया गया था। मडिशा को दक्षिण अफ्रीका द्वारा 13 बार एक सुंदर टीम में स्थापित पहली पसंद सेंटर-बैक के रूप में छाया हुआ था।

एवर्टन ने प्रीमियर लीग में चेल्सी को 1-0 से हराया

शहीद अफरीदी की बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर फैली उलटी-सीधी अफवाहें, क्रिकेटर ने यूज़र्स को लताड़ा

ITF टेनिस: अंकिता रैना ने जीता युगल खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -