शतरंज के ग्रैंडमास्टर विश्वनाथन आनंद पर फिल्म डायरेक्ट करेंगे फिल्मकार आनंद एल राय

मुंबई: भारतीय शतरंज के ग्रैंडमास्टर विश्वनाथन आनंद के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है क्योंकि उन्हें उनके जीवन के विभिन्न पहलुओं के बारे में पता चलेगा। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म निर्माता आन्नंद एल राय विश्वनाथन आनंद के जीवन पर एक फिल्म का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं। बायोपिक के शीर्षक का अभी तक अनावरण नहीं किया गया है। फिल्म समीक्षक और फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर यह जानकारी साझा की।

तरण आदर्श ने ट्विटर पर लिया और लिखा, "BIOPIC ON VISWANATHAN ANAND ... बायोपिक ऑन #Indian शतरंज ग्रैंडमास्टर #ViswanathanAnand की योजना बनाई गई है ... बायोपिक - अभी तक शीर्षक नहीं है।" "आंनद एल राय द्वारा निर्देशित किया जाएगा, सुंदरी एंटरटेनमेंट [महावीर जैन] और कलर येलो प्रोडक्शंस [अनानंद एल राय] द्वारा निर्मित।"

प्रशंसक यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि स्क्रीन पर शतरंज चैंपियन कौन खेलेगा, अभी तक, इस पर कोई निर्णय नहीं किया गया है कि पूर्व विश्व शतरंज चैंपियन कौन खेलेगा। अतीत में कई बायोपिक्स के जीवन को कई खिलाड़ियों के जीवन में शामिल किया गया है। कुछ प्रमुख नामों में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी, मोहम्मद अजहरुद्दीन, मिल्खा सिंह और मैरी कॉम शामिल हैं।

Ind Vs Aus: टेस्ट शुरू होने से पहले टेंशन में टीम इंडिया, सलामी जोड़ी को लेकर चिंता बरकरार

दक्षिण अफ्रीका के मशहूर फुटबॉलर मोटजेक मदिशा का निधन

एवर्टन ने प्रीमियर लीग में चेल्सी को 1-0 से हराया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -