धोनी को लेकर गावस्कर ने कही बड़ी बात, कहा- कोहली-तेंदुलकर भी रह गए माही से पीछे
धोनी को लेकर गावस्कर ने कही बड़ी बात, कहा- कोहली-तेंदुलकर भी रह गए माही से पीछे
Share:

नई दिल्ली: IPL के 13वें सीजन की शुरुआत से साथ ही भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 437 दिन बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी की है. धोनी ने गत वर्ष न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच के बाद क्रिकेट से ब्रेक ले लिया था. लंबे इंतजार के बाद मैदान पर प्रशंसकों ने धोनी की वापसी का जबरदस्त अंदाज में स्वागत किया. इसके देखते हुए लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर ने कहा कि दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने देश में लोकप्रियता के मामले में सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली को भी पीछे छोड़ दिया है.

धोनी ने IPL के आरंभ से ठीक पहले 15 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान करके फैंस को चौंका दिया था. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि धोनी इस सीजन के बाद IPL को भी गुड बाय कह सकते हैं. धोनी की प्रशंसा करते हुए गावस्कर ने कहा कि, ''धोनी रांची से आते हैं, जहां क्रिकेट इतना अधिक नहीं है, इसलिए पूरा भारत उन्हें चाहता है. तेंदुलकर को चाहने वाले मुंबई और कोलकाता में, तो कोहली के फैंस दिल्ली और बेंगलुरू में ज्यादा मिलेंगे लेकिन धोनी के प्रशंसक पूरे भारत में हैं.''

आपको बता दें कि धोनी ने क्रिकेट के मैदान पर वापसी करते ही बेहद खास उपलब्धि अपने नाम दर्ज कर ली है. धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से शिकस्त दी है. यह CSK के कप्तान के रूप में धोनी की 100वीं जीत थी. धोनी के अलावा अब तक IPL में कोई भी कप्तान अपनी टीम को 100 मैचों में जीत नहीं दिला पाया है.

IPL 2020: मैच के ऐन पहले मैदान पर क्या कर रहे हैं धोनी ? देखें ताजा वीडियो

गेरेथ बेल ने रियल मेड्रिड से टॉटनेहम में जाने का किया फैसला

लीवरपूल ने इस खिलाड़ी के साथ किया एग्रीमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -