अश्विन को टीम में जगह न मिलने पर मैनेजमेंट पर बरसा यह पूर्व ओपनर
अश्विन को टीम में जगह न मिलने पर मैनेजमेंट पर बरसा यह पूर्व ओपनर
Share:

नई दिल्लीः भारतीय टीम के दिग्गज स्पिन गेंदबाज आर अश्विन को वेस्टइंडीज के विरूद्ध मैच में टीम में शामिल नहीं किया गया। प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा और रविचंद्रन अश्विन को शामिल नहीं करने से सभी हैरान हैं। टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर सुनील गावस्कर ने भी सवाल खड़े किए. जैसे ही दो मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का ऐलान हुआ, कमेंट्री पैनल का हिस्सा बने सुनील गावस्कर ने अपनी नाराजगी जाहिर कर दी।

उन्होंने कमेंट्री के दौरान ही कहा कि मैं टीम इंडिया के रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग इलेवन में न खिलाने के फैसले से हैरान हूं। गावस्कर नेबताया, ''मैं टीम चयन से हैरान हूं. एक खिलाड़ी जिसका इतना शानदार रिकॉर्ड है, खासकर वेस्टइंडीज के खिलाफ. उसे प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई है. यह काफी चौंकाने वाला फैसला है. मैं हैरान हूं''।

अश्विन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 11 टेस्ट मैच खेलकर 21.85 की औसत से 60 विकेट लिए हैं. इतना ही नहीं उन्होंने बतौर बल्लेबाज वेस्टइंडीज के खिलाफ चार शतकों की मदद से 552 रन भी बनाए हैं. अश्विन इस साल अभी तक टीम इंडिया के लिए एक भी मैच नहीं खेल सके हैं. उन्होंने अपना आखिरी मैच पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था, जिसमें उन्होंने दोनों पारियों में तीन-तीन विकेट लिए थे। अश्विन ने 65 टेस्ट मैच खेले हैं. इनमें उन्होंने 25.43 की औसत से 342 विकेट लिए हैं, जबकि 29.14 की औसत से 2361 रन बनाए हैं. अश्विन टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेजी से 250 और 300 विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

वीरेंद्र सहवाग ने अनिल कुंबले को लेकर कही यह बात

मनोज तिवारी ने धोनी पर साधा निशाना, की यह मांग

इस दिग्गज खिलाड़ी को फील्डिंग कोच नहीं बनाने से भड़के क्रिकेट फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -