इस दिग्गज खिलाड़ी को फील्डिंग कोच नहीं बनाने से भड़के क्रिकेट फैंस
इस दिग्गज खिलाड़ी को फील्डिंग कोच नहीं बनाने से भड़के क्रिकेट फैंस
Share:

नई दिल्लीः टीम इंडिया ने मुख्य कोच रवि शास्त्री को चुनने के बाद बाकी स्टाफों के भी नाम का ऐलान कर दिया। सेलेक्शन कमेटी के चेयरमेन एमएसके प्रसाद ने संजय बांगड़ की जगह विक्रम राठौर को बल्लेबाजी कोच बनाने की सिफारिश की है। हालांकि सेलेक्शन कमेटी ने गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर को बरकरार रखने की सिफारिश की है। इस फैसले के बाद चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद मीडिया से मुखातिब हुए और उनसे जब जॉन्टी रोड्स को फील्डिंग कोच नहीं बनाने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने दिलचस्प सफाई दी।

प्रसाद ने बताया, 'श्रीधर आज दुनिया के बेहतरीन फील्डिंग कोच हैं. उन्होंने टीम इंडिया को बेहतरीन फील्डिंग करने वाली टीम में बदल दिया है। दुर्भाग्य से वर्ल्ड कप के दौरान श्रीधर को वैसे नतीजे नहीं मिले क्योंकि प्लेइंग इलेवन में 2-3 विकेटकीपर खेल रहे थे. ऐसे में श्रीधर को दोबारा फील्डिंग कोच नियुक्त करने में कोई संदेह नहीं था।

एमएसके प्रसाद ने बताया की जॉन्टी रोड्स की दूसरे और तीसरे नंबर पर भी जगह नहीं बन रही थी एमएसके प्रसाद ने दलील दी, 'हमारी नजर में जॉन्टी की दूसरे और तीसरे पायदान पर भी जगह नहीं बन रही थी क्योंकि इन दो पोजिशंस पर रहने वालों की भूमिका इंडिया ए और एनसीए में होती है। प्रसाद की ये दलील भारतीय फैंस को पसंद नहीं आई, उन्होंने बीसीसीआई के ट्विटर अकाउंट पर उनकी जमकर निंदा की।

रोड्स का भारतीय फील्डिंग कोच बनने का दावा काफी मजबूत दिख रहा था। वो मुंबई इंडियंस के साथ लंबे समय से जुड़े रहे। ऐसे में रोड्स को भारतीय खिलाड़ियों के साथ काम करने का अनुभव है. जॉन्टी रोड्स ने 52 टेस्ट और 245 वनडे मैच खेले. वनडे में रोड्स ने 5935 और टेस्ट में 2532 रन बनाए।

जेटली को अध्यक्ष बनाने के लिए बदला गया था बोर्ड का संविधान, ऐसी थी उनकी शख्सियत

विराट कोहली ने दी अरुण जेटली को श्रद्धांजलि, कहा- वे वास्तव में अच्छे इंसान थे

अब नही भड़केंगे विराट कोहली, कर रहे है ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -