रिओ ओलम्पिक  : सलमान के समर्थन में आए सुनील गावस्कर
रिओ ओलम्पिक : सलमान के समर्थन में आए सुनील गावस्कर
Share:

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर रियो ओलंपिक में सलमान खान को सद्भावना दूत बनाई जाने के मामले में सलमान के समर्थन में उतर आए हैं.उन्होंने इसे सही ठहराते हुए कहा कि उन्हें भारतीय ओलंपिक संघ (IOA) द्वारा के बॉलीवुड स्टार सलमान खान को रियो ओलंपिक के लिए भारतीय दल का सद्भावना दूत नियुक्त करने में कुछ गलत नजर नहीं आता.

गावस्कर ने कहा, ‘ऐसा जाना माना चेहरा क्यों नहीं जो उस विशेष पेशे का हिस्सा नहीं है. अगर वह उस विशिष्ट पेशे में अधिक जागरूकता ला सकता है तो फिर उसे इससे क्यों नहीं जोड़ना चाहिए.’ उन्होंने कहा, ‘बॉलीवुड सितारों के शामिल होने से IPL को कैसे फायदा पहुंचा. इससे दर्शकों को स्टेडियम में लाने में काफी मदद मिली. 

यह पूछने पर कि खिलाड़ियों को अपने प्रचार के लिए बॉलीवुड सितारों की जरूरत क्यों पड़ रही है, इस पर गावस्कर ने कहा, ‘आप मुझे ऐसे खिलाड़ी का नाम बताइए जिसे पूरे देश में सलमान से अधिक पहचाना जाता है या देश के बाहर. मुझे ऐसा नहीं लगता.उन्होंने कहा ओलंपिक खेल काफी देशों में खेले जाते हैं जहां भारतीय खिलाड़ियों को शायद अच्छी तरह पहचाना नहीं जाता लेकिन भारतीय फिल्में पूरी दुनिया में दिखाई जाती हैं.’ 

हालांकि वहीँ दूसरी ओर गौतम गंभीर, स्टार पहलवान योगेश्वर दत्त और मिल्खा सिंह ने सलमान खान की नियुक्ति पर विरोध जताया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -