कपिल को ठेंगा दिखा, कृष्णा-सुनील होंगे एक...
कपिल को ठेंगा दिखा, कृष्णा-सुनील होंगे एक...
Share:

टीवी जगत की महान हस्तियों में शुमार कपिल शर्मा जिनके बारे में पूर्व में यह पता चला था की उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जी हाँ, वैसे भी कपिल का शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप 5 में भी आ गया है लेकिन अबकी बार जो खबर हम कपिल के बारे में आपको बताने जा रहे है वह थोड़ी कपिल के लिए कष्टप्रद व सुनील के लिए लाभकारी है. जी हाँ बता दे कि, वैसे भी टेलीविजन के दिग्गज कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े के बारे में तो आप सभी जानते ही है की किस प्रकार से फ्लाइट में शुरू हुआ उनका यह झगड़ा फसाद अब विकराल रूप ले  चूका है.

जिसके चलते सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर कपिल का शो भी छोड़ चुके है. गौरतलब है कि पिछले समय में कपिल शर्मा ने शराब के नशे में ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक़्त फ्लाइट में सुनील ग्रोवर के साथ झगड़ा कर लिया था. जिसके बाद से ही कपिल के शो 'द कपिल शर्मा शो' पर संकट मंडराने लगा था अभी तो उनके शो के बारे में यह भी सुनने में आया था की उनका यह शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है. परन्तु अब इन इन सब के बीच में एक और बात का पता चला है कि, जल्द ही हमारे सुनील ग्रोवर साहब दिग्गज कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के संग में नजर आने वाले है.

खबरें आ रही हैं कि कृष्णा जल्द ही एक नया शो लाने वाले हैं और हैरत की बात यह है कि वह इस शो में सुनील ग्रोवर के साथ होंगे. इस बाबत चैनल कृष्णा और उनसे जुड़े बाकी सारे कलाकारों को एक नये शो कॉमेडी कंपनी में लाने की तैयारियों में जुटा हुआ है. अगर ऐसा होता है तो एक बार फिर से डूब गई कपिल की भैंस पानी में.    

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -