56 की उम्र भी बहुत सेक्सी लगता हैं ये अभिनेता
56 की उम्र भी बहुत सेक्सी लगता हैं ये अभिनेता
Share:

बॉलीवुड की बात की जाए तो कई ऐसे अभिनेता हैं जो 90 के दशक से बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम करते आ रहें हैं लेकिन उस समय उन्हें बिलकुल पसंद नहीं किया जाता हैं और आज वहीं अभिनेता हॉट और डेशिंग नजर आते हैं. जी उन्ही में से आज हम बात कर रहें हैं बॉलीवुड के बहुत ही डेशिंग अभिनेता सुनील शेट्टी की, जो आज के समय में भी लड़कियों की धड़कन बने हुए हैं. सुनील शेट्टी पहले इतने डेशिंग नहीं थे जितने वो अब नजर आते हैं.

अब तो सुनील पूरी तरह बदल चुके हैं और अब उन्हें देखकर आप कह सकते हैं कि ये बॉलीवुड के बहुत ही डेशिंग और हैंडसम अभिनेता हैं. सुनील के इंस्टाग्राम पर 946k followers है जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और उनकी हर तस्वीर को लाइक करते हैं. अब सुनील की फिटनेस देखते ही बनती है वाकई में वो अब काफी कमाल के लगते हैं.

सुनील की उम्र अब 56 साल हो चुकी हैं लेकिन अब भी वे वाकई में कमाल लगते हैं. सुनील अब बॉलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आते हैं लेकिन उनकी बेटी अथिया बॉलीवुड में अपने जलवे दिखा रहीं हैं. कुछ समय पहले ही सुनील ने सफेद दाढ़ी, सफेद मुछ और फॉर्मल लुक अपनाया है जो काफी लोगो को पसंद भी आया हैं.

सुनील पहले इतने स्मार्ट तो नहीं थे जितने अब हो चुके हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा है Don’t let age change you...change the way you age! #mondaymotivation #gmshoot @gmmodular @munnasphotography @navin.p.shetty @specsnshades @dhaneshjchheda #justmen

उनके इस कैप्शन से सब कुछ साबित हो रहा हैं. अब अगर सुनील फिल्मों में आते हैं तो वाकई में देखना बहुत ही रोचक और बेहतरीन होगा.

ट्वीटर पर आमिर खान के 'कृष्ण' बनने को लेकर छिड़ी 'महाभारत'

अक्षय कुमार के समर्थन की वजह से तीन साल बाद रिलीज होगी ये फिल्म

'टोटल धमाल' की शूटिंग हुई शुरू, फिर नज़र आएंगे आदि-मानव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -