यह है बॉलीवुड के अन्ना का चौकन्ना भवन...
यह है बॉलीवुड के अन्ना का चौकन्ना भवन...
Share:

भारत के चर्चित अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है आॅर्नाल्ड के नाम से पुकारे जाने वाले अभिनेता सुनील शेट्टी के बारे में जो की हमे पूर्व में अपनी पूर्व की फिल्मो में अपने दमदार अभिनय से सभी को अपना दीवाना बना चुके है. व अभिनेता सुनील शेट्टी को 'धड़कन' फिल्म के लिए बेस्ट विलेन का फिल्मफेयर अवार्ड भी दिया गया था. उसके बाद 2005 में रिलीज फिल्म 'मैं हूं ना' के लिए भी सुनील शेट्टी को बेस्ट विलेन का फिल्मफेयर अवार्ड मिला. सुनील ने टीवी शो 'बिगेस्ट लूजर जीतेगा' भी होस्ट किया था.

अबकी बार फिर से वह नए टेलीविजन रियलिटी शो ‘इंडियाज असली चैंपियन..है दम’ के साथ लगभग तीन साल बाद पर्दे पर वापस लौट रहे हैं. अब जब सुनील शेट्टी के बारे में चर्चा हो रही है तो अब उनके घरबार के बारे में जान लिया जाए तो जनाब बता दे कि, अभी हाल ही में सुनील शेट्टी कि बेटी अथिया शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे पापा सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्महाउस के पूल में चिल करती नजर आ रही हैं.

6200 sq ft में फैले इस लैविश विला में प्राइवेट गार्डन, स्विमिंग पूल, डबल हाइट का लिविंग रूम, 5 बेडरूम, किचन है. इसका हाई-लाइट प्वांइट डाइनिंग रूम है, जो पूल से लगा हुआ है. सुनील शेट्टी के इस फार्महाउस को नेचुरल ब्यूटी को ध्यान में रखकर किया गया है. आप भी निहारिये सुनील शेट्टी के इस आलीशान विला को.  

 

ऋषि कपूर के बयान से पाकिस्तानियों को लगी तीखी लाल मिर्च...

भरे बाजार सलमान ने भरी साइकल से रफ्तार...

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -