चेहरे के अनुसार जानें कैसे सनग्लासेस करेंगे सूट
चेहरे के अनुसार जानें कैसे सनग्लासेस करेंगे सूट
Share:

गर्मियों का समय आते ही सभी अपने फैशन में बदलाव करते हैं ताकि खुद को स्टाइलिश प्रदर्शित कर सकें. समर में आपको भी सनग्लासेस लेने की जरूरत पड़ती होगी. इन्हीं फैशन में से एक है सनग्लासेस जो गर्मियों के दिनों में आपको बेहतर लुक देता है और आकर्षक दिखाता हैं. लेकिन आप फेस के अनुसार ये खरीदेंगे तो ज्यादा बेहतर होता है.इसलिए आज हम आपके लिए इससे जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी लेकर आए है कि किस तरह के चेहरे पर कौनसा सनग्लासेस बेहतर दिखेगा. 

राउंड फेस 
राउंड फेस वालों को ऐसे सनग्लासेस चुनना चाहिए जिसकी फ्रेम डार्क कलर की हो. पॉइंटिड ग्लासेस, स्क्वेयर ग्लासेस, कैट आइज फ्रेम, बटरफ्लाई ग्लासेस, ऐवीएटर्स राउंड फेस वाले लोगों के लिए परफेक्ट चॉइस हैं.

ओवल फेस
ओवल फेस वाले लोगों को ज्यादा बड़ी फ्रेम के ग्लास चुनने से बचना चाहिए. ऐसे चेहरे वालों पर रेक्टेंग्युलर, ओवल, राउंड, बटरफ्लाई, ऐवीएटर्स और कैट आइज फ्रेम के सनग्लासेस काफी सूट करेंगे.

स्क्वेयर फेस
स्क्वेयर फेस पर बड़ी फ्रेम और राउंड फ्रेम के ग्लासेस सूट करते हैं. इस समर इस फेस शेप के लोग अपने लिए बड़ी फ्रेम के ग्लास, ऐवीएटर्स, कलर्ड फ्रेम ग्लास, फ्रेमलेस ग्लास, कैट आइज ग्लास और ऐवीएटर्स चुन सकते हैं.

हार्ट शेप
हार्ट शेप फेस वालों को बड़ी फ्रेम के सनग्लासेस पहनने से बचना चाहिए. इसकी जगह वे राउंड ग्लासेस, ऐवीएटर्स, फ्रेमलेस ग्लास और ब्राइट कलर की स्मॉल फ्रेम के सनग्लासेस खरीदना चाहिए.

ट्रेंड में है चांदबाली का फैशन

आज के फैशन में कुछ ब्लाउज कर रहे हैं ट्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -