सामंथा ने 2022 में बिना उपकरण के 'लेवल-अप' वर्कआउट चैलेंज लिया; कियारा आडवाणी की प्रतिक्रिया
सामंथा ने 2022 में बिना उपकरण के 'लेवल-अप' वर्कआउट चैलेंज लिया; कियारा आडवाणी की प्रतिक्रिया
Share:

पिछले कुछ वर्षों में, हमने कई चुनौतियों का सामना किया है। हमें पिलो चैलेंज से लेकर ट्रिक शॉट चैलेंज तक सब कुछ पसंद आया है। सामंथा रूथ प्रभु, एक दक्षिण घटना, ने अब नवीनतम प्रशिक्षण चुनौती पेश की है। इसे अभिनेत्री द्वारा 'लेवल अप' चैलेंज करार दिया गया है। उन्होंने इस रोमांचक चुनौती में भाग लेने के लिए सभी को आमंत्रित करते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट लिखा।

सामंथा ने कड़ी मेहनत करते हुए खुद का एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो के विवरण में कहा गया है, "इस नो-इक्विपमेंट 'लेवल-अप' चैलेंज के साथ अपने 2022 को किकस्टार्ट करें और बर्न को महसूस करें।" जब मेरे ट्रेनर @junaid.shaikh88 मुझे धक्का देते हैं, तो मैं आपको भी ऐसा करने की हिम्मत करती हूं। चलो इसे #levelupchallenge करते हैं।" अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने भी ट्वीट में एक फायर इमोजी जोड़ा।

यह पहली बार नहीं है जब अभिनेत्री ने एक प्रेरक वीडियो प्रकाशित किया है। सामंथा अक्सर अपने व्यायाम सत्रों की तस्वीरें साझा करती हैं और अपने प्रशंसकों को अपनी पसंदीदा हस्ती की तरह आकार लेने के लिए प्रोत्साहित करती हैं। अपने स्वास्थ्य उद्देश्यों के अलावा, अभिनेत्री नियमित रूप से अपने प्रशंसकों को अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के बारे में सूचित करती है। 

विग्नेश शिवन द्वारा निर्देशित सामंथा की अगली फिल्म काथु वकुला रेंदु काधल उनकी पहली फिल्म होगी। फिल्म का लेखन और निर्देशन फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन ने किया है। नयनतारा और विजय सेतुपति फिल्म में सामंथा के साथ हैं, जिसे राउडी पिक्चर्स और सेवन स्क्रीन स्टूडियो द्वारा सह-वित्तपोषित किया गया है। फिल्म के 2022 के फरवरी में रिलीज होने की उम्मीद है। सामंथा को उनकी पहली विदेशी फिल्म, अरेंजमेंट ऑफ लव में भी कास्ट किया गया है।

हीरो ट्रेलर: अशोक गल्ला ने एक खुशमिजाज आदमी की भूमिका निभाई

राधे श्याम: राधा कृष्ण कुमार ने प्रभास और पूजा हेगड़े की तस्वीरें साझा कीं, यहां देखें

अल्लू अर्जुन ने पिता अल्लू अरविंद को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -