सन मोबिलिटी और Zyngo ने साथ साथ की साझेदारी
सन मोबिलिटी और Zyngo ने साथ साथ की साझेदारी
Share:

अंतिम मील और मध्य-मील वितरण क्षेत्र Zyngo को समर्पित एक कंपनी सन मोबिलिटी के साथ नई साझेदारी में आई। ज़ेनगो के साथ इस नई साझेदारी के बारे में सन मोबिलिटी ने घोषणा की है। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि ये दोनों फर्म गुरुग्राम शहर से अपना संचालन करती हैं, अन्य सेवाएं IOCL स्टेशनों पर उपलब्ध होंगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस साझेदारी में पहले से ही 4 शहरों - गुरुग्राम, दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद में तैनात 120 वाहनों को देखा गया था, और 2021 के अंत तक 500 वाहनों का विस्तार करने का लक्ष्य होगा। 

हम ई-कॉमर्स, एफएमसीजी, रिटेल और फार्मा संगठनों के वितरण भागीदार हैं, और हमारा उद्देश्य अंतिम मील क्षेत्र में अग्रणी ईवी लॉजिस्टिक्स सेवा प्रदाताओं में से एक बनने के लिए विस्तार करना है। ” एक अन्य बयान में, चेतन मैनी, के अध्यक्ष और सह-संस्थापक, सन मोबिलिटी ने कहा, “Zyngo के साथ हमारी साझेदारी हमें अपने खुले आर्किटेक्चर ऊर्जा मंच द्वारा संचालित वाहनों का उपयोग करके, स्वच्छ अंतिम-मील वितरण कार्यों में तेजी लाने की अनुमति देगी। 

यह इलेक्ट्रिक वाहनों के 'ईंधन भरने' को तेज, सस्ता और अधिक सुविधाजनक बनाता है। हमें विश्वास है कि हरियाणा सरकार के समर्थन से हम गुरुग्राम में इलेक्ट्रिक वाहनों को अपनाने में तेजी ला पाएंगे। ” हालांकि, यह अन्य सभी ग्राहकों के लिए भी फायदेमंद होगा। यह साझेदारी डिलीवरी सेगमेंट में ईवी के लिए एंड-टू-एंड इंफ्रास्ट्रक्चर बनाने में मदद करेगी। बहुत कम समय में, सन मोबिलिटी के मंच ने 1,00,000 से अधिक डिलीवरी प्रदान की है, जो जिनेगो के साथ साझेदारी में कुल 2,00,000+ emission-मुक्त किमी को कवर करती है।

अमेजन इंडिया फैब फोन फेस्ट अब होगा लाइव, मोबाइल पर 40% तक का मिलेगा डिस्काउंट

MOTOROLA जल्द ही लॉन्च करेगा अब तक का सबसे शानदार फीचर्स वाला फ़ोन

यूजर्स के लिए एक और फीचर लाने के लिए काम कर रहा WhatsApp

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -