MOTOROLA जल्द ही लॉन्च करेगा अब तक का सबसे शानदार फीचर्स वाला फ़ोन
MOTOROLA जल्द ही लॉन्च करेगा अब तक का सबसे शानदार फीचर्स वाला फ़ोन
Share:

MOTOROLA स्मार्टफ़ोन बाजार प्रतिद्वंद्वियों को कड़ी टक्कर देता है। इसलिए यहां सभी MOTOROLA ग्राहकों के लिए एक अच्छी खबर है कि MOTOROLA अगले महीने अपने सबसे शक्तिशाली मोटो जी-सीरीज़ स्मार्टफोन के साथ आने वाला है। दूसरी तरफ, इंटरनेट में कई लीक हुए। इस तरह के एक टिप के साथ, हम सभी को पता चल सकता है कि आगामी MOTOROLA स्मार्टफोन है।

हालिया लीक अपडेट के अनुसार, यह ध्यान दिया जाता है कि MOTOROLA इस स्मार्टफ़ोन को Moto G100 नाम दिया गया है, यह स्मार्टफ़ोन स्नैपड्रैगन 800 सीरीज़ प्रोसेसर द्वारा संचालित होने वाली पहली Moto G-Series के रूप में आएगा। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि Blass का दावा है कि Snapdragon 870 SoC Moto G100 को पावर देगा। 

इसके अलावा यह डिवाइस 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ 12GB RAM के साथ आएगा, जिसे कुछ क्षेत्रों में 8GB तक गिराया जा सकता है। कैमरा फीचर्स की बात करें तो Moto G100 में कुल छह कैमरे होंगे। इनमें 16MP के साथ फ्रंट में एक डुअल-लेंस सेटअप और सेल्फी पंच फॉर्मेट में 8MP लेंस एक साथ शामिल होगा। पीछे की ओर, स्मार्टफोन 64MP, 16MP और 2MP लेंस के साथ एक समर्पित ToF सेंसर के साथ एक क्वाड-कैमरा सेटअप दान करेगा। इसलिए आधिकारिक तौर पर लॉन्च के बाद सभी विवरण सामने आ सकते हैं।

'100 करोड़ की चिट्ठी' पर परमबीर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरी प्रतिष्ठा का सवाल था, इसलिए CM को लिखा पत्र

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत हुए कोरोना संक्रमित, लोगों से की ये अपील

कांग्रेस नेताओं का आरोप, कहा- पिनाराई विजयन कॉलेज प्रमुख ने विधानसभा में भाजपा की मदद मांगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -