अमेजन इंडिया फैब फोन फेस्ट अब होगा लाइव, मोबाइल पर 40% तक का मिलेगा डिस्काउंट
अमेजन इंडिया फैब फोन फेस्ट अब होगा लाइव, मोबाइल पर 40% तक का मिलेगा डिस्काउंट
Share:

अमेज़न आज से शुरू होने वाली एक लाइव बिक्री लाता है। अमेजन फैब फोन फेस्ट में एक्सचेंज ऑफर्स, नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन, बैंक डिस्काउंट और अन्य ऑफर्स सहित कई सौदे आएंगे। अच्छी खबर यह है कि इस ऑफर का लाभ मोबाइल फोन के साथ-साथ उनके सामान पर भी मिल सकता है। अमेज़न ने इस बिक्री को दूसरे सालगिरह संस्करण पर किया। यह बिक्री ग्राहकों को मोबाइल फोन और सामान पर 40% तक की छूट प्रदान करेगी।

बिक्री के तहत स्मार्टफोन की सूची नवीनतम ONEPLUS 9 श्रृंखला से लेकर Xiaomi, Samsung, Apple, Oppo, Honor और Vivo के मेकओवर तक होगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमेजन की सेल में ग्राहकों को सभी खरीद पर उनके लेनदेन के लिए ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर ग्राहकों को 1,000 रुपये तक की 10% की तत्काल छूट प्रदान करता है। 2,000 रुपये तक के अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठाया जा सकता है, साथ ही 12 महीने तक की नो-कॉस्ट EMI के साथ।

प्राइम मेंबर्स एचडीएफसी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स पर नो कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं, जो 1,333 रुपये प्रति माह से कम ईएमआई विकल्प प्रदान करते हैं। यह ध्यान दिया जाना है कि अमेज़न दोपहर में कई Xiaomi हैंडसेट के लिए फ्लैश बिक्री भी करेगा। जबकि सैमसंग मोबाइल पर एम-सीरीज़ स्मार्टफ़ोन पर 25% तक की छूट, 6 महीने तक नो कॉस्ट ईएमआई। बिक्री के दौरान ओप्पो के स्मार्टफोन्स पर 12 महीने की नो-कॉस्ट EMI के साथ 35% की छूट दी जा रही है। इसके अलावा कई और ऑफर्स खरीद साइट पर लाभ उठा सकते हैं। अमेज़न की बिक्री 25 मार्च, 2021 तक चलेगी।

'100 करोड़ की चिट्ठी' पर परमबीर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरी प्रतिष्ठा का सवाल था, इसलिए CM को लिखा पत्र

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत हुए कोरोना संक्रमित, लोगों से की ये अपील

कांग्रेस नेताओं का आरोप, कहा- पिनाराई विजयन कॉलेज प्रमुख ने विधानसभा में भाजपा की मदद मांगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -