कपिल के साथ दोबारा काम करने पर बोली सुमोना चक्रवर्ती

पिछले कई दिनों से विवादों में चल रहे मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों एक लंबे ब्रेक पर हैं. गौरतलब हैं कि कपिल ने पिछले दिनों ट्विटर पर गाली गलोच कर दी और एक जर्नलिस्ट की बेटी को लेकर भी अपशब्द कहे थे जिसके चलते वह काफी मुश्किलों में फंस गए थे. कहा जा रहा है कि कपिल मेंटली काफी डिस्टर्ब रह रहे हैं और इस समय वह सबसे दूर कही अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बाहर गए हुए हैं.

ख़ास बात यह हैं कि कपिल की हेल्थ को लेकर उनके दोस्त और उनके को स्टार कपिल के साथ हैं. वहीं कीकू शारदा, अली असगर और कपिल के बचपन के दोस्त चन्दन उनके सपोर्ट में हैं. अब हाल ही में उनकी स्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती का बयान आया हैं जिसके चलते वह काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सुमोना से पूछा गया कि यदि शो शुरू हुआ तो क्या आप उसका हिस्सा होंगी? तो उन्होंने कहा, 'हां, मैं कपिल की लकी चार्म हूं. और वह शो का हिस्सा बनना चाहती हैं.

जैसा कि आप सभी जानते हैं सुमोना ने कपिल के साथ मिलकर कई शोज किये उन्हें कपिल के साथ काफी पसंद किया जाता हैं. ख़ास बात यह हैं कि सुमोना और कपिल की कॉमेडी को लोग काफी पसंद करते हैं. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि हाल ही में सुमोना को दादा साहेब एक्सीलेंस अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है. अगर सुमोना वापस कपिल शर्मा के साथ नजर आती हैं तो इन दोनों को दोबारा एक साथ देखना काफी दिलचस्प होगा.

ये भी पढ़े

एकता कपूर की नई नागिन ने फिर दिखाया अपना हॉट लुक

इस ख़ास अंदाज़ में भारती सिंह ने किया अनुष्का शर्मा को बर्थडे विश

टीवी के ये स्टार होंगे 'जज्बात' के पहले गेस्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -