टीवी के ये स्टार होंगे जज्बात के पहले गेस्ट

इन दिनों नया शो 'जज्बात' काफी चर्चा में हैं इस शो के जरिये मशहूर अभिनेता राजीव खंडेलवाल टीवी दुनिया पर फिर से वापसी कर रहे हैं. वहीं शो के निर्माता संदीप सिंकद ने कहा कि यह शो टीवी कलाकारों के संघर्ष, डर और असुरक्षा को बयां करने के लिए एक मंच मुहैया कराएगा.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में संदीप सिंकद ने कहा कि प्रशंसक हमेशा अभिनेता के उस दूसरे पक्ष को जानना चाहते हैं, जब वह कैमरे का सामना नहीं कर रहे होते हैं, हमारे शो का फॉर्मेट काफी सरल है. खबरों की माने तो शो के पहले एपिसोड में हॉट सीट पर मशहूर अभिनेता रोहित रॉय और रोनित रॉय दिखाई देंगे. इसके अलावा स्टार जोड़ी विवेक दाहिया और दिव्यांका त्रिपाठी भी इस शो के एक एपिसोड में नजर आएंगे.

ख़ास बात यह हैं कि टीवी के मशहूर अभिनेता राजीव खंडेलवाल इस शो के जरिये काफी लम्बे समय के बाद छोटे परदे पर दिखाई देंगे जिसके चलते उनका कहना हैं कि वह अपने इस नए शो और छोटे परदे पर वापसी को लेकर बेहद उत्साहित हैं. बता दे कि राजीव खंडेलवाल न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े परदे भी अपनी एक ख़ास पहचान बना चुके हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया हैं. जिनमे 'शैतान', 'साउंड ट्रैक', 'टेबल नं 21' , 'विल यू मैरी मी' जैसी कई फिल्में शामिल हैं. हालांकि उनकी ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई.

ये भी पढ़े

अर्शी खान बोल्ड तो राखी सावंत दिखी ट्रैडिशनल लुक में

शूटिंग छोड़कर बीच में ही भागने वाली थी ये टीवी एक्ट्रेस, अब कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

B'DAY SPL : आपने देखा राधिका मदान का हॉट अवतार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -