इस ख़ास अंदाज़ में भारती सिंह ने किया अनुष्का शर्मा को बर्थडे विश
इस ख़ास अंदाज़ में भारती सिंह ने किया अनुष्का शर्मा को बर्थडे विश
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना अनुष्का शर्मा आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. अनुष्का का जन्म आज यानी 1 मई, 1988 को अयोध्या, यूपी में हुआ था. जन्मदिन पर अनुष्का को उनके कई फैंस ने जन्मदिन की बधाई अलग-अलग अंदाज में दी. वहीं अनुष्का के पति भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ख़ास अंदाज़ में अनुष्का को बर्थडे विश किया. उन्होंने अनुष्का के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया.

उन्होंने लिखा कि Happy B'day my love. The most positive and honest person I know. Love you . इसके अलावा मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने भी अनुष्का को ख़ास अंदाज में बर्थडे विश किया. उन्होंने सोशल मीडिया पर अनुष्का के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि Happiest birthday anushkaa sharma You're one of the most gorgeous, honest and beautiful person I know! Was awesome working with you! Also both of us got married in the same month...Happy married life! Cheers!..

 

गौरतलब हैं कि भारती ने जब से शादी की हैं तभी से वह छोटे परदे से दूर हैं. बता दे कि अनुष्का ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से की. इसके बाद वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आई अब जल्द ही वह फिल्म 'जीरो' और 'सुई धागा' में नजर आएंगी. फिल्म 'जीरो' में वह अभिनेता शाहरुख़ खान के साथ होगी तो वहीं फिल्म 'सुई धागा' में अभिनेता वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका में होगी.

ये भी पढ़े

टीवी के ये स्टार होंगे 'जज्बात' के पहले गेस्ट

अर्शी खान बोल्ड तो राखी सावंत दिखी ट्रैडिशनल लुक में

शूटिंग छोड़कर बीच में ही भागने वाली थी ये टीवी एक्ट्रेस, अब कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -