एकता कपूर की नई नागिन ने फिर दिखाया अपना लुक
एकता कपूर की नई नागिन ने फिर दिखाया अपना लुक
Share:

जल्द ही टीवी के मशहूर शो 'नगीन 3' में नजर आने वाली अभिनेत्री करिश्मा तन्ना इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं. बता दे कि करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं. बिग बॉस फेम करिश्मा तन्ना कलर्स टीवी के इस रियलिटी शो के सीजन 9 में रनरअप भी रह चुकी हैं.

बता दें कि बिग बॉस के शो में उनके और एक्टर उपेन पटेल के बीच काफी नजदीकियां देखी गई थीं. हालाँकि इन दोनों का रिश्ता जल्द ही ख़त्म हो गया. बिग बॉस के अलावा करिश्मा डासिंग रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में भी नजर आईं थी. बता दे कि करिश्मा न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी हैं उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया हैं. करिश्मा ने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया हैं.

करिश्मा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी इसके बाद वह कई शो का हिस्सा बनी. अब आप करिश्मा को जल्द ही एकता कपूर के नागिन के तीसरे सीजन में देख पाएंगे. इस शो में करिश्मा नेगेटिव किरदार में होगी. खबरों की माने तो करिश्मा संजय दत्त की बायोपिक में भी दिखने वाली हैं.

ये भी पढ़े

बर्थडे पर विराट के साथ 'एवेंजर्स' देखने पहुंची अनुष्का शर्मा

दिशा पटानी की 'फ्रंट फ्लिप' से देखकर शॉक हुए टाइगर

तीन वहशियों ने लूटी 7वीं की छात्रा की अस्मत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -