संसद में हंगामा, रेल हादसे पर 12 बजे बयान देंगे प्रभु
संसद में हंगामा, रेल हादसे पर 12 बजे बयान देंगे प्रभु
Share:

नई दिल्ली : इंदौर-पटना एक्सप्रेस ट्रेन के कानपुर के पास हादसे का शिकार हो जाने और इसमें बड़े पैमाने पर लोगों के प्रभावित होने के मामले में आज संसद में हंगामा हुआ। इस मामले में विपक्ष ने मांग की है कि रेल हादसे को लेकर रेलमंत्री सुरेश प्रभु का बयान बाद में दिया जाए, पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस दुर्घटना को लेकर कुछ कहें। हंगामे के बाद राज्यसभा को प्रातः 11.30 बजे तक स्थगित कर दिया गया।

इतना ही नहीं लोकसभाा में भी इस मामले में सवाल किए गए लेकिन लोकसभा की कार्रवाई चलती रही और इस सदन में नोटबंदी और विभिन्न मसलों पर बहस होती रही। विपक्ष सत्तापक्ष के सांसदों के बोलने के दौरान शोर मचाता रहा। दूसरी ओर राज्यसभा में दोपहर 12 बजे रेल मंत्री सुरेश प्रभु द्वारा दिए जाने वाले प्रस्तावित वक्तव्य को बहुत ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है। माना जा रहा है कि रेल हादसे और नोटबंदी के मामले पर सदन में दिनभर गहमागहमी हो सकती है।

संभावना है कि हादसे के प्रभावितों को कथिततौर पर पुराने नोट दिए जाने का मामला भी संसद में लाया जा सकता है। गौरतलब है कि रेल हादसे के बाद घायलों को फौरी तौर पर 5000 रूपए की राहत राशि के रूप में 500 रूपए और 1000 रूपए के नोट दिए जाने की बातें सामने आ रही हैं हालांकि अभी तक इस मामले में कोई पुष्टि नहीं हुई है।

नोरबाजी से गूंज उठा संसद, विपक्षो ने जमकर किया हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -