'ननकाना' के साथ फ़िल्मी करियर की शुरुआत करेंगे सुमित
'ननकाना' के साथ फ़िल्मी करियर की शुरुआत करेंगे सुमित
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'ये हैं मोहब्बतें' के जरिये लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बना चुके, मशहूर अभिनेता सुमित सचदेव पंजाबी फिल्म उद्योग में 'ननकाना' के साथ अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, मनजीत मान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में गुरदास मान व अदिति शर्मा भी हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सुमित सचदेव ने अपने बयान में कहा कि, "यह एक पीरियड फिल्म है, पंजाब-राजस्थान सीमा पर शूटिंग के लिए जाने की खुशी है. मैं इसकी रिलीज का इंतजार कर रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि दर्शक इसका खुले दिल से स्वागत करेंगे." खबरो की माने तो ये फिल्म अगले साल अप्रैल में वैशाखी पर रिलीज होगी. गौरतलब है कि, चर्चित धारावाहिक ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी‘ में ‘गोम्जी‘ का किरदार निभाकर सुमित ने दर्शकों के दिलों पर राज किया था.

जानकारी के अनुसार सुमित सचदेव को अदिति शर्मा के सामने कास्ट किया है. सुमित सचदेव फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभाने जा रहे हैं, हालांकि, अभिनेता ने इस किरदार से पूरी तरह सस्पेंस उठाने से इंकार कर दिया है. गौरतलब है कि अगले साल वैसाखी के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म 'ननकाना' का निर्देशन मनजीत मान द्वारा किया जा रहा है जबकि फिल्म निर्माण की जिम्मेदारी पूजा गुजराल और जितेंद्र शाह, जो मशहूर संगीतकार हैं, ने संभाल रखी है.

ये भी पढ़े

ट्रेंड करने लगा ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का गाना

शादी के अगले ही दिन मिली अनुष्का को यह खुशखबरी

लड़कियां घर में बंद नहीं रखी जा सकती- डायना खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -