एक दिन पहले ही लीक हुई है 'सुल्तान'
एक दिन पहले ही लीक हुई है 'सुल्तान'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल दबंग अभिनेता सुपरस्टार सलमान खान जो की अभी अपनी फिल्म जिसका नाम 'सुल्तान' है उसमे नजर आने वाले है. खबरों के मुताबिक अभी हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म सुल्तान के हर और चर्चे है. तथा सलमान के विषय में सुनने में आया है कि ईद पर सलमान खान की सुल्तान रिलीज़ के लिए तैयार है। तथा सुनने में आया है कि सलमान कि फिल्म सुल्तान रिलीज होने से एक दिन पहले ही लिक हो गई है. परन्तु फिल्म के रिलीज होने से पहले ही फिल्म सुल्तान के लीक होने से फिल्म के निर्देशक व निर्माताओं के बीच में चिंता बढ़ गई है.

बता दे कि 'सुल्तान' कुछ वेबसाइट पर उपलब्ध है और साइबर क्राइम एक्सपर्ट्स ने भी ये न्यूज कंफर्म की है. साइबर क्राइम एक्सपर्ट दीप शंकर ने एक अखबार को कहा, 'यह फिल्म डार्कनेट पर आ गई है और जल्द ही टोरेंट पर भी उपलब्ध होगी.' क्राइम इन्वेस्टिगेटर किसलय चौधरी कहते हैं, '2 घंटे 36 मिनट की फुटेज ऑनलाइन उपलब्ध है.

बहुत से वेबसाइट्स को ब्लॉक कर दिया गया है और लिंक्स हटा दिए गए हैं.' हालांकि यश राज फिल्म्स के प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर्स ने ऐसी खबरों का खंडन किया है. कुछ एक्सपर्ट्स का कहना है कि सुल्तान का कोई एक्टिव लिंक नहीं था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -