Video: 'सुल्तान' का 'बेबी को बेस पसंद है' सॉन्ग रिलीज़
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान जिसकी फिल्म 'सुल्तान' के आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चे है इस फिल्म में हमे अभिनेता सलमान तो नजर आएँगे ही साथ साथ ही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी नजर आएगी. फिल्म में यह दोनों ही कलाकार कुश्ती के एरिना में अपना दमखम दिखाते हुए नजर आने वाले है. तथा सुनने में आया है की फिल्म का एक जानदार ट्रेलर भी लांच हो गया है जिसे लोगो के द्वारा काफी सराहा जा रहा है। अब इस फिल्म के बारे में पता चला है की फिल्म का एक शानदार सॉन्ग भी रिलीज हो गया है.

बता दे कि फिल्म 'सुल्तान' का पहला गाना 'बेबी को बेस पसंद है' रिलीज कर दिया गया है. गाना एकदम सलमान स्टाइल है, इसमें बादशाह का रैप है और हरियाण्वी का अच्छा-खासा इस्तेमाल भी है. इस गाने को बादशाह के अलावा विशाल डडलानी, इशिता और शाल्मी खोल्गड़े ने गाया है. इसे फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है और गाने में सलमान अपने सिग्नेचर स्टाइल मारते नजर आ रहे हैं.

गाने में दिखाया गया है कि सलमान खान अपनी ख्वाबों की मलिका को लुभाने के लिए एक शादी में घुस जाते हैं और शानदार अंदाज में उसे फंसाने की जुगत लगाते नजर आते हैं. इस फिल्म के ट्रेलर में सलमान और उनकी अनुष्का शर्मा लेडी लव रेसलर के रोल में तो दिखाई देंगे ही वही फिल्म में हमे अभिनेता रणदीप हुड्डा भी नजर आ रहे है. फिल्म सुल्तान 6 जुलाई को प्रदर्शित होने वाली है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -