अजलन शाह कप के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराया
अजलन शाह कप के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराया
Share:

नई दिल्ली: सुल्तान अजलन शाह कप में भारत ऑस्ट्रेलिया से हार गई है. भारत को तीसरे राउंड रॉबिन मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 3-1 से हरा दिया है. वही इससे पहले भारत ने दूसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड को 3-0 स्कोर से हराया था. टीम ने पहले क्वॉर्टर में कई ऐसे मौके छोड़ दिए है, जिन्हे वो गोल में बदल सकती थी.

बताते चले पहले राउंड में दोनों टीमों का स्कोर 0-0 रहा था. वही दूसरे क्वॉर्टर की शुरुआत में ऑस्ट्रेलियन टीम के एडी ने भी भारत के खिलाफ गोल दागने का एक अच्छा मौका गवा दिया था, और दूसरे क्वॉर्टर के आखिरी 5 मिनट में भारतीय टीम के हरमनप्रीत ने टीम के पहला गोल किया. जिसके बाद टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया से बढ़त हासिल कर ली, और मैच ख़त्म होने से मात्र 40 सेकंड शेष रहने पर ऑस्ट्रेलिया टीम के एक खिलाडी ने गोल किया टीम के स्कोर को बराबर 1-1 पर कर दिया

तीसरे क्वॉर्टर में ऑस्ट्रेलिया के टॉम क्रेग ने एक गोल किया और ऑस्ट्रेलिया ने भारत से बढ़त हासिल कर ली, जिसके बाद भारत को तीसरे क्वॉर्टर में एक भी गोल करने का मौका नहीं मिल सका. वही अब चौथे क्वॉर्टर में भारत के लिए बढ़त बनाना बेहद जरूरी हो गया है. यदि भारत चौथे क्वॉर्टर में ऑस्ट्रेलिया को नहीं पछाड़ पता तो यह मैच भारत के हाथो से पूरी तरह निकल जाएगा.

हम हमारे गेंदबाजों की वजह से हारे है : उमेश यादव

आज दिल्ली को खलेगी जहीर खान की कमी

धोनी का नया घर, 7 एकड़ में फैला भव्य महलनुमा बंगला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -