क्या साउथ की 'सुल्तान' साबित होगी 'कबाली'.......
क्या साउथ की 'सुल्तान' साबित होगी 'कबाली'.......
Share:

तमिल फिल्मों के महानायक रजनीकांत की फिल्म कबाली जल्द ही रीलीज होने वाली है. सोशल मीडिया पर यह चर्चा काफी फ़ैल रही है कि फिल्म के रिलीज़ होने के पहले ही रजनीकांत सर की यह फिल्म आने से पहले ही अपना जादू बिखेर रही है. अभी कबाली के विषय में हमे कुछ समय पहले ही पता चला था कि केरल की कंपनी 'मुथूट फिनकोर्प' ने सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म 'कबाली' के साथ साझेदारी की थी व इस साझेदारी के तहत विशेष तरह के चांदी के सिक्के जारी होंगे, जो देश में कंपनी की सभी ब्रांच में उपलब्ध हैं.

इन 999 शुद्ध चांदी के सिक्कों में हमे रजनीकांत की छवि नजर आएगी. 'मुथूट पप्पाचान ग्रुप' में 'प्रीसियश मेटल' के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केयूर शाह ने बताया, 'ये चांदी के सिक्के पांच ग्राम (350 रुपये), 10 ग्राम (700 रुपये) और 20 ग्राम (1400 रुपये) में उपलब्ध होंगे. वह तो ठीक है लेकिन क्या 'कबाली' दक्षिण भारत की 'सुल्तान' साबित होगी? फिल्म के प्रोड्यूसर कलैपुलि थानु का मानना है कि यह फिल्म पहले तीन दिनों में ही 200 करोड़ रुपये कमा लेगी. इतना ही नहीं, यह फिल्म दुनिया भर के 12 हजार स्क्रीन्स में रिलीज होगी.'सुल्तान' की तुलना में यह संख्या दोगुना से भी ज्यादा है. 'कबाली' ने 'सुल्तान' के टीजर को भी पीछे छोड़ दिया है.

'कबाली' का टीजर 25 मिलियन व्यूज के साथ सबसे ज्यादा देखा जाने वाला टीजर बन गया है. कलैपुलि थानु का कहना है, 'मुंबई जाकर अगर आप 'सुल्तान ' का टिकट खरीदना चाहेंगे तो अपको 1500 रुपये देने पड़ेंगे. बंगलुरु में आप 'कबाली' का टिकट लेंगे तो आपको 1500 रुपये प्रति टिकट देना होगा. लेकिन मैं आपको बता दूं कि तमिलनाडु में 120, 80 और 50 रुपये के टिकट से ही 200 करोड़ की कमाई हो जाएगी. इस तरह हम 'सुल्तान' से दस गुना ज्यादा कमाएंगे.' वह तो ठीक है लेकिन अभी पूर्व में हमे कबाली के बारे में ही सुनने में आया था कि 22 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म की प्री-बुकिंग के दौरान युएस में महज दो घंटे के भीतर ही सारी टिकटें बिक गईं. यह फिल्म इस साल रिलीज होने वाली उन फिल्मों में से एक है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. रजनीकांत के 40 साल के करियर में ये उनकी 159वीं फिल्म है. बता दें कि देश और विदेश दोनों जगहों पर रिलीज हो रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -