भाजपा नेत्री नहीं समझ पाई महिलाओं का दर्द, बलात्कार पर दिया विवादित बयान
भाजपा नेत्री नहीं समझ पाई महिलाओं का दर्द, बलात्कार पर दिया विवादित बयान
Share:

नई दिल्ली : देश में लगातार बढ़ती बलात्कार की घटना और उनके बीच आने वाले भाजपा नेताओं के बयान थमने का नाम ही नहीं ले रहे है. आए दिन भाजपा नेताओं के विवादित बयान काफी तूल पकड़ते है. वहीं अब गोवा से भाजपा की एक महिला नेता ने बलात्कार पर बयान देकर बवाल खड़ा कर दिया हैं. गोवा भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष सुलक्षणा सावंत के बयान से इस समय राजनीतिक पारा एक बार फिर उच्च स्तर पर पहुंच चुका हैं. 

सुलक्षणा सावंत ने कहा कि हमारी सरकार हर नागरिक को सुरक्षा मुहैया नहीं करा सकती. यह बयान उन्होंने बलात्कार जैसी दर्दनाक घटन को लेकर दिया हैं. बता दे कि पिछले दिनों गोवा में इंदौर के कुछ युवकों ने समुद्र के किनारे 20 वर्ष की लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया था. इस पर सावंत ने कहा कि सरकार हर किसी को सुरक्षा नहीं दे सकती हैं. 

सावंत के इस विवादित बयान ने जमकर बहस छेड़ दी हैं. भाजपा नेत्री ने कहा कि हमें लोगों की मानसिकता बदलनी होगी. हम हर नागरिक को सुरक्षा मुहैया नहीं करा सकते हैं लेकिन एक नागरिक दूसरे की सुरक्षा कर सकता हैं. सुलक्षणा सावंत ने माना कि पहले महिलाएं बलात्कार की घटनाओं पर खुलकर नहीं बोल पाई थी. लेकिन अब महिलाएं  आगे आ रही हैं और इस तरह के अपराध की शिकायत भी दर्ज करवा रही हैं. 

5000KM तक वार करने में सक्षम अग्नि-5 का सफल परिक्षण

ईवीएम को बलि का बकरा बनाया जा रहा है - चुनाव आयोग

पाकिस्तान की फायरिंग में दो जवान शहीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -