पाकिस्तान की फायरिंग में दो जवान शहीद

Jun 03 2018 10:28 AM
पाकिस्तान की फायरिंग में दो जवान शहीद

जम्मू : पाकिस्तान की ओर से एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है . शनिवार रात को पाकिस्तान की ओर से जम्मू-कश्मीर के अखनूर सेक्टर में सीमा पर फिर गोलीबारी की गई,जिसका भारत ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया. इस क्रॉस बॉर्डर फायरिंग में बीएसएफ के दो जवान शहीद हो गए.

 

बता दें कि जो दो जवान शहीद हुए हैं, उनके नाम बीएसएफ कांस्टेबल विजय कुमार पांडे और एएसआई सत्य नारायण यादव शहीद हैं. जबकि सीमा पार की गोलीबारी में तीन स्थानीय नागरिकों के घायल होने की भी खबर है .पाकिस्तान रेंजर्स की ओर से गोलीबारी जारी है, वे लगातार सीमापार से मोर्टार दागे जा रहे हैं.जिसका सेना द्वारा मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है. अखनूर सेक्टर के परगवाल के लोगों को सुरक्षित स्थान पर भेजा गया है .

उल्लेखनीय है कि नापाक पाकिस्तान रमजान के पाक महीने में भी अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा है . वह लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर सीमा पार से आतंकियों की भारत में घुसपैठ में मददगार बन रहा है .कहा जा रहा है कि बड़ी आतंकी साजिश को अंजाम देने के इरादे से दर्जनों आतंकी सीमापार से कश्मीर में दाखिल हुए हैं. बता दें कि इसके पूर्व कल शनिवार को भी श्रीनगर में सुरक्षाबलों पर चार ग्रेनेड हमले हुए थे.जिनमें चार जवान सहित पांच लोग घायल हो गए थे.

यह भी देखें

जम्मू-कश्मीर: प्रदर्शनकारियों पर चढ़ी CRPF की गाड़ी , 1 की मौत

कश्मीर में हमलें जारी है