दिल्ली के लड़कों से तंग आकर लड़की ने की खुदकुशी
दिल्ली के लड़कों से तंग आकर लड़की ने की खुदकुशी
Share:

देश की राजधानी दिल्ली से आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां एक 12वीं की छात्रा ने कुछ लड़कों से परेशान होकर मौत को गले लगा लिया. 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली इस लड़की की मौत की वजह दिल्ली के लड़के बताये जा रहे है. छात्रा ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिस पर लिखा है कि वह दिल्ली के लड़कों से तंग आकर खुदकुशी कर रही है. सुसाइड नोट में लड़की ने यह भी लिखा है कि दिल्ली के लड़के उसे जीने नहीं दी रहे है. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आत्महत्या का यह सनसनीखेज मामला अलीपुर थाना क्षेत्र के बख्तावरपुर गांव का है. बताया जा रहा है कि लड़की कुछ लड़कों से बेहद परेशान थी, ओर उसने इससे आहत होकर इस तरह का बड़ा कदम उठाया. परिजनों को जब लड़की की आत्महत्या की खबर लगी तो उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर फंदे पर झूलती लड़की की लाश को नीचे उतारा. 

लड़की के शव को नीचे उतारने के बाद पुलिस की नज़र एक सुसाइड नोट पर पड़ी. जिसे लड़की ने ही लिखा था. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम क लिए भेज दिया. पुलिस ने सुसाइड नोट में आस-पास के लड़कों द्वारा लगातार लड़की के साथ छेड़खानी को वजह बताई है. सुसाइड नोट में लड़की ने लिखा था कि 'इधर जाओ तो लड़के, उधर जाओ तो लड़के. मेरी जिंदगी खराब कर रहे थे सब, ताकि मैं कुछ न कर सकूं. पर मुझे अब नहीं जीना...मैंने कोई गलती नहीं की है. दिल्ली के लड़के ही मुझे जीने नहीं दे रहे थे.' फिलहाल पुलिस गंभीरता से इस मामले की जांच में जुटी है. 

कर्ज से परेशान शख्स ने पत्नी और बच्चों पर किया जानलेवा हमला

माँ की गैरमौजूदगी में पिता करता था बेटियों के साथ दुष्कर्म

प्रेमी की मौत के सदमे में प्रेमिका ने की खुदकुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -