एक बार फिर पाक में हुआ आत्मघाती हमला, मौत की सूली चढ़े 10 पुलिस कर्मी
एक बार फिर पाक में हुआ आत्मघाती हमला, मौत की सूली चढ़े 10 पुलिस कर्मी
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में राजनीतिक खींचतान के मध्य आतंकी हमले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। सोमवार को बलूचिस्तान प्रांत में हुए एक आत्मघाती अटैक में 10 पुलिसकर्मियों की मौत जान चली गई है। जबकि 15 पुलिसकर्मी जख्मी हो चुके है, जिनमें से कइयों की हालत गंभीर है।

बलूचिस्तान के सिबी और कच्छी सीमा पर स्थित बोलान क्षेत्र में जोरदार धमाका हुआ। इसकी चपेट में आने से एक पुलिस वाहन पूरी तरह पलट गया। बता दें कि धमाका इतनी जोर का था कि उसे कई किलोमीटर दूर तक सुनाई दिया। धमाके में 10 पुलिसकर्मियों की जान चली गई, जबकि 15 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। जख्मी पुलिसकर्मियों में कइयों की हालत गंभीर कही जा रही है। इससे मरने वालों की संख्या के बढ़ने का अनुमान भी जताया जा रहा है। सभी जख्मियों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

खबरों का कहना है कि बलूचिस्तान पुलिस के जवान ड्यूटी से वापस आ रहे थे। उसी दौरान घात लगाकर आत्मघाती हमलावर ने पुलिस वाहन निशाना भी बना लिया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और आत्मघाती हमला होने की बात भी बोली है। हालांकि, इस बाबत विस्तृत जांच की प्रतीक्षा  भी करने में लगे हुए है। पाकिस्तान के बलूचिस्तान इलाके में आतंकवादी गतिविधियां आम हो चुकी है। बलूचिस्तान लिबरेशन आर्मी और बलूचिस्तान लिबरेशन फ्रंट जैसे संगठन ऐसे हमलों की जिम्मेदारी लेते रहे हैं। उनका बोलना है कि पाकिस्तान सरकार बलूचों के साथ सौतेला व्यवहार करने में लगी हुई।

तेजी से बढ़ रहा है मेघा ट्रॉपिक्स-1 के टूटने का डर

मंगल पर आसान हो सकता है जीवन, लेकिन...

हज पर नहीं जा सकेंगे 90 हज़ार मुस्लिम, इस देश की सरकार ने लिया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -