सुहाना का Vogue का पहला फोटोशूट, दिखा बोल्ड लुक
सुहाना का Vogue का पहला फोटोशूट, दिखा बोल्ड लुक
Share:

बॉलीवुड किंग खान की बेटी सुहाना कुछ कम हॉट नहीं है. अक्सर ये अपनी हॉटनेस के जलवे दिखाती रहती हैं और आये दिन उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. ऐसे अभी हाल ही में सुहाना ने एक फोटोशूट करवाया है जिसकी फोटो वायरल हो रही है. इस पर शाहरुख़ खान ने भी अपनी बेटी की बॉलीवुड एंट्री पर बात कही है. आइये फोटो के साथ बता देते हैं क्या कहा उन्होंने.

बॉलीवुड सितारे इन लोगों को मानते हैं अपना गुरु

दरअसल, सुहाना खान ने Vogue मैगज़ीन के लिए एक फोटोशूट करवाया है जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं. ये फोटो मैगज़ीन के कवर पेज के लिए करवाया है जिसे पापा शाहरुख़ खान ने लॉन्च किया है. इस पर शाहरुख़ ने कहा है 'अपने हाथों में उसे फिर से लेकर अच्छा लग रहा है और इसके लिए मैं वोग का धन्यवाद करता हूँ.' पापा शाहरुख़ सुहाना की ये अगस्त मैगज़ीन देखकर काफी खुश हैं जिसे वो बयां नहीं कर सकते. इसी के साथ आइये देख लेते हैं सुहाना की कुछ फोटोज.

खास अंदाज़ से शाहरुख़ ने फैलाई ट्रैफिक जागरूकता

शाहरुख़ के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो 'जीरो' में व्यस्त चल रहे हैं और इसके प्रमोशन के लिए काफी मेहनत भी कर रहे हैं. कहा जा रहा है फिल्म में कुछ देर के लिए सलमान खान भी नज़र आने वाले हैं. बात दें, शाहरुख़ की ये फिल्म डेमेबर में रिलीज़ होने वाली है जिसका इंतज़ार सभी कर रहे हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

शाहरुख़ की बेटी ने शेयर की ऐसी तस्वीर मच गया हंगामा

शाहरुख़ की बहन चली पाकिस्तानी महिलाओं की किस्मत बदलने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -