रमजान में बोल्ड फोटो शेयर कर बुरी फंसी सुहाना, लोगों ने कहा- 'जाहिल-गंवार'
रमजान में बोल्ड फोटो शेयर कर बुरी फंसी सुहाना, लोगों ने कहा- 'जाहिल-गंवार'
Share:

इस समय लगे हुए लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का नया फोटो लोगों के दिलों में आग लगा गया है . सुहाना अपने हॉट अंदाज से फैंस का दिल धड़का रही हैं. इस बार उन्होंने जो फोटो शेयर कर दिया है वह सभी के दिलों को छलनी कर रहा है. इस फोटो में सुहाना का अवतार दिल को छू लेने वाला है. जी दरअसल हाल ही में उन्‍होंने सोशल मीडिया पर तीन सुपर हॉट फोटोज शेयर किए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

आप देख सकते हैं इन तस्‍वीरों में सुहाना का अंदाज काफी बोल्‍ड और दिलकश नजर आ रहा है. वहीँ अपने लुक और आउटफ‍िट से वह दिग्‍गज अदाकाराओं को टक्‍कर दे रही हैं. आप सभी को बता दें कि सुहाना खान ने अपने ऑफ‍िशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर यह तस्‍वीरें डालीं और घंटे भर के भीतर डेढ लाख से ज्‍यादा यूजर्स ने इन्‍हें लाइक किया. वैसे सुहाना काफी समय से इंस्‍टा पर एक्टिव हैं और यहां उनके लाखों फॉलोअर्स हैं.

हर दिन सुहाना का बोल्ड अंदाज दिखाई देता है लेकिन इस बार वह कुछ अधिक ही बोल्ड हो गईं हैं. इस बोल्डनेस के चलते वह ट्रोल भी हो रहीं हैं. लोगों ने उन्हें रमजान की याद दिलाई है. गंवार से लेकर जाहिल तक कहा है. आपको बता दें कि सुहाना अमेरिका के न्‍यूयॉर्क विश्‍वविद्यालय में स्टडी कर रहीं हैं और वह अपनी तस्वीरों के कारण अक्सर विवादों और चर्चाओं में रहती हैं .

एक गलती के कारण 12 फिल्मों से विद्या को धोना पड़ा था हाथ!

रिलीज हुआ एडल्ट स्टार मिया माल्कोवा की फिल्म का टीजर

प्रवासी मजदूरों के हालात देखकर फूटा जावेद अख्तर का दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -