एक गलती के कारण 12 फिल्मों से विद्या को धोना पड़ा था हाथ!

आप सभी जानते ही होंगे बॉलीवुड फिल्म जगत में बहुत सारी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनकी खूबसूरती देखकर लोग उनपर फ़िदा हो जाते हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री विद्या बालन के बारे में बताने जा रहे हैं वह भी कुछ ऐसा जिसे सुनकर आपको यकीन नहीं होगा. आप सभी जानते ही होंगे अभिनेत्री विद्या बालन को एक कामयाब अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है.

वैसे विद्या बालन ने फिल्म के कई बड़े सितारों के साथ काम किया है. बीते दिनों ही उनकी फिल्म मिशन मंगल भी रिलीज हुई थी और उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई. आप सभी को बता दें कि इस फिल्म ने 200 करोड़ रूपये की कमाई की थी. वैसे आज हम आपको अपनी पोस्ट में बताने जा रहे हैं कि कैसे विद्या बालन की एक गलती की वजह से उनके हाथों से 12 फिल्में चली गई. जी दरअसल जब विद्या बालन ने बॉलीवुड में एंट्री की थी तो उस समय लोकप्रिय डायरेक्टर मोहनलाल की एक फिल्म साइन की थी.

वहीँ इस फिल्म को साइन करने के बाद विद्या बालन को 12 दूसरी फिल्मों का ऑफर आया और उन्होंने 12 फिल्मों को साइन कर लिया, लेकिन किसी बात को लेकर काफी बड़ी बहस होने की वजह से उन्होंने मोहनलाल की फिल्म से किनारा कर लिया. वहीँ जब लोगों में इस बात की खबर फैली कि विद्या बालन ने मोहनलाल की फिल्म को छोड़ दिया है तो इसके बाद उन्हें 12 की 12 फिल्मों से बाहर कर दिया गया था.

रिलीज हुआ एडल्ट स्टार मिया माल्कोवा की फिल्म का टीजर

घरेलू हिंसा से पीड़ित महिलाओं के लिए आगे आईं कैटरीना कैफ

फ्लॉप होकर भी माधुरी ने 'हम आपके हैं कौन' के लिए ली थी सलमान से ज्यादा फीस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -