मेकअप कर रहीं थीं शाहरुख़ की बेटी सुहाना, फोटो हुईं वायरल
मेकअप कर रहीं थीं शाहरुख़ की बेटी सुहाना, फोटो हुईं वायरल
Share:

हिंदी सिनेमा की फेमस स्टार किड सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. सुहाना के डेब्यू की खबरें आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं और इसी बीच सुहाना की एक और नई फोटो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रही है और सुहाना इस फोटो में अपने बाल संवारती रही हैं. वहीं इंस्टाग्राम के एक फैनपेज पर इस फोटो को साझा किया गया है. आपको बता दें कि सुहाना द्वारा हाल ही में लंदन के आर्डिगली कॉलेज से अपने ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की और अब वह अंग्रेजी शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' से एक्टिंग में डेब्यू करेगी. 

सुहाना के एक फैनपेज द्वारा एक हालिया फोटो को इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है. सुहाना की इस फोटो पर कुछ लोग अच्छे कमेंट भी कर रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल करते हुई नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि आप बिलकुल रॉयल प्रिंसेस लग रही हो तो वहीं एक यूजर का कहना रहा कि कुछ दिन बाद तो तुम्हें शादी ही करनी है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सुहाना अंग्रेजी शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' में  एक्टिंग करती हुईं नजर आएंगी और इस फिल्म के निर्देशक सुहाना के सहपाठी थियो जिमेनो हैं. जिमेनो द्वारा फिल्म के पोस्टर को इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है जिसमें सुहाना देखने को मिल रही हैं. वहीं इस फिल्म में सुहाना के अलावा रॉबिन गोनेला भी नजर आ रहे हैं. वहीं इससे पहले सुहाना रंगमंच के एक नाटक में मुख्य भूमिका में अपने अभिनय का प्रदर्शन पहले ही कर चुकी हैं और अब सभी को उनके इस ऑन स्क्रिन डेब्यू का इंतजार भी बेसब्री से है.
 

अनुपम-किरण की शादी को 34 साल पूरे, अभिनेता ने शेयर की दिल छूने वाली फोटो

प्रेगनेंसी के लास्ट स्टेज पर पति के साथ पूल में मस्ती करती दिखीं एमी

इलियाना डिक्रूज का ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप ! सोशल मीडिया पर मिला सबूत

शॉर्ट ड्रेस में सारी हसीनाओं को मात दे गई वरुण की भतीजी, देखें कातिल लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -