डीप नेकलाइन वाली ब्लैक ड्रेस में शाहरुख़ की लाड़ली ने ढाया कहर
डीप नेकलाइन वाली ब्लैक ड्रेस में शाहरुख़ की लाड़ली ने ढाया कहर
Share:

बॉलीवुड में आजकल स्टार किड्स का जलवा है और सभी स्टार किड्स एक से बढ़कर एक अंदाज में नजर आते हैं. ऐसे में इन सभी में शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान भी शामिल हैं जो बॉलीवुड के चहिते स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल हैं. वहीं हाल ही में उनका एक फोटो सामने आया है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में सुहाना का एक फोटो भी सामने आया है जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि इस फोटो में वह अपनी दोस्त के साथ पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं और इस फोटो में सुहाना का हॉट लुक बहुत बिंदास दिखाई दे रहा है.

जी दरअसल इस फोटो में सुहाना रेड कलर के बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं और उन्होंने डीप नेकलाइन वाली ब्लैक ड्रेस पहनी है. वैसे तो सुहाना खान को आए दिन उनके दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए स्पॉट किया जाता है और उसी के कारण वह सुर्ख़ियों में भी आ जाती हैं. अभी बीते दिनों ही सुहाना की शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' रिलीज़ हुई थी और उसके लिए उन्हें खूब पसंद किया गया था.

वहीं सुहाना के फोटोज के बारे में कहे तो सोशल साइट्स पर उनके फोटोज का छाए रहना एक आम बात हो चुकी है और वह अपनी तस्वीरों से सभी के दिलों पर राज करने लगी हैं. आपको बता दें कि सुहाना खान फिलहाल न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्ममेकिंग का कोर्स कर रही हैं और इससे पहले वह ससेक्स के आर्डिंगली कॉलेज से ग्रेजुएशन की डिग्री पूरी कर चुकी हैं. इसी के साथ सुहाना पढ़ाई पूरी करने के बाद एक्ट्रेस बनना चाहती हैं और यह जल्द होने वाला है.

इस अभिनेत्री ने ई-टैक्सी स्टार्ट अप ब्लू स्मार्ट में किया करीब 21 करोड़ रूपये

सौतेली बहन सारा ने इस ख़ास अंदाज में दी तैमूर को जन्मदिन की बधाई

फैंस के साथ पापा सैफ ने मनाया अपने नवाब तैमूर का जन्मदिन, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -