सुहाना की स्किल हुई वायरल, दिखा घरेलु अंदाज़
सुहाना की स्किल हुई वायरल, दिखा घरेलु अंदाज़
Share:

अपनी हॉट फोटोस को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहने वाली बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. अपने फ्रेंड के साथ पार्टीज करते हुए नहीं बल्कि अपनी नई स्किल के लिए. फैशन आइकॉन, स्टाइल्स स्टेटस को मेन्टेन रखने वाली सुहाना खुद ट्रेंडसेटर हैं. कभी वो अपने दोस्तों के साथ पार्टीज करती हुई स्पॉट की जाती हैं, तो कभी अपने हॉट फोटोस के कारण सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

कुछ समय पहले सुर्ख़ियों में आया था कि शाहरुख़ अपने नए शो टेड टॉक को लेकर काफी परेशान थे, तब वह अपनी बेटी सुहाना की हेल्प लेते नज़र आये थे. सुहाना कभी भी कैमरे से दूर भागती नहीं दिखी. लेकिन इस बार सुहाना की जो फोटो वायरल हो रही है, वो अभी तक की सारी फोटोस से अलग है और इंटरेस्टिंग है. फिलहाल सुहाना की जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वो है उनकी खाना बनाते हुए फोटो. इस ठण्ड के मौसम में अपनी लपलपाती जीभ को शांत करने के लिए वो अपने किचन में पास्ता या नूडल्स बनाते हुए नज़र आ रही हैं. इस मौसम में वह मोटे ब्लैक जैकेट में हाथ में कांटा लिए दिख रही हैं. फोटो में सुहाना कुकिंग करती हुई काफी खुश नज़र आ रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'सॉरी और थैंक यू' बहुत महत्वपूर्ण हैं- शाहरुख़ खान

सुहाना को लेकर शाहरुख खान की दिली इच्छा

कसींन की शादी में लाइमलाइट ले गई सुहाना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -