सुदेव नायर का बड़ा बयान, कहा-
सुदेव नायर का बड़ा बयान, कहा- "मैं एक एथलीट की तरह रोजाना 7 घंटे ट्रेनिंग करता हूं..."
Share:

सुदेव नायर सचमुच सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहे हैं। लॉकडाउन शुरू होने के बाद से वन अभिनेता ने अपनी फिटनेस दिनचर्या को बढ़ा दिया है और पिछले कुछ महीनों में उन्होंने दिखाया है कि कैसे उन्होंने बैकफ्लिप की कोशिश करना शुरू कर दिया हैं, एक बार में आठ से अधिक कर रहे हैं। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा- "मैं एक उचित एथलीट की तरह दिन में सात घंटे तक प्रशिक्षण लेता हूं"। और जब वह स्कूल में राष्ट्रीय स्तर के एथलीट थे, तब अभिनेता ने फिटनेस के मामले में जो हासिल किया है वह प्रेरणादायक है। क्योंकि सालों तक स्लिप डिस्क की वजह से सुदेव की पीठ खराब हो गई, इतनी-सी कि जब वे एफटीआईआई में छात्र थे, तो वे आखिरी बेंच पर लेटे हुए कक्षाओं में जाते थे। फिल्मों के लिए स्टंट के दौरान उस स्थिति से अब तक निकलना कोई छोटी उपलब्धि नहीं है।

“मैं आगामी ऐतिहासिक पथोनपथम नूटंडु के लिए बहुत सारी फ़्लिप करता हूँ। और मुझे उम्मीद है कि मैं बिना केबल का उपयोग किए एक्शन दृश्यों के लिए अपने प्रशिक्षण का उपयोग कर सकूंगा और यह और भी सुंदर लगेगा, ”अभिनेता कहते हैं, जो ऐतिहासिक के लिए शर्टलेस गेट-अप में अपने सिक्स-पैक के साथ आकर्षक लग रहा है। “भले ही आप चोटिल हो गए हों, अगर आप फिट रहते थे तो वापस आना आसान होता है। लेकिन मैं इसे अब हल्के में नहीं लेता और जब मैं अपने कौशल को बढ़ा रहा हूं, मैं उचित वार्म अप करता हूं और सुनिश्चित करता हूं कि मेरे शरीर की नींव बरकरार है। और मेरी प्रेरणा यह है कि, अगर मैं सुसंगत नहीं हूं, तो विकल्प बदतर है, ”सुदेव कहते हैं, जो कन्नड़ फिल्मों ओल्ड मॉन्क और 21 ऑवर्स के अलावा अमल नीरद के बहुप्रतीक्षित भीष्म पर्व में एक केंद्रीय किरदार निभाते हैं।

अभिनेता जिन्होंने 2016 की कॉमेडी वेब श्रृंखला नॉट फिट लिखी थी, सोशल मीडिया पर अपनी मजाकिया हड्डी भी दिखाते हैं, जैसे "दिन की खबर: भ्रम से पीड़ित लोगों के लिए क्रीम बिस्कुट एक स्वस्थ विकल्प हो सकता है, नए अध्ययन से पता चलता है" . "मैं हमेशा अहंकारी रहा हूं," वे हंसते हुए कहते हैं, "लेकिन कोई गंभीर फिल्म लेखन नहीं। फिलहाल मेरा ध्यान एक्टिंग पर है।"

क्या समलैंगिक जोड़ों की शादी को मिलेगी मान्यता ? दिल्ली हाई कोर्ट में सुनवाई आज

पति राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा ने शेयर किया पहला पोस्ट, कुछ इस तरह आई नजर

किसान आंदोलन के चलते सरकार को 2000 करोड़ का नुकसान, 8 माह से नहीं लिया जा रहा टोल टैक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -