अचानक इन अंगो का फड़कना बयां करता है भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में
अचानक इन अंगो का फड़कना बयां करता है भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में
Share:

हमारे और हमारे शरीर से जुड़े कई तथ्य है जिनका अर्थ हम नहीं जानते. हमारा शरीर हमें इन्द्रियों के माध्यम से हमारे भाविष्य में आने वाली शुभ अशुभ घटनाओ का संकेत देता है किन्तु इन संकेतो का अर्थ हम समझ नहीं पाते है हमारे शरीर के अंगो का फड़कना भी एक संकेत है जो हमें भविष्य में घटने वाली घटना का अर्थ बताता है तो आइये जानते है की हमारे शरीर के अंगो के फड़कने के शुभ असुभ फल क्या है.

यदि आपके सिर का बायाँ भाग फड़कता है तो यह आपके भविष्य में आपकी यात्रा होने का संकेत देता है इस भाग का फड़कना आपके लिए शुभ संकेत है इससे आपको यात्रा में लाभ हो सकता है.

यदि आपके सिर का दायाँ भाग फड़कता है तो यह आपके जीवन में आपके मान सम्मान में वृद्धि आपकी नौकरी में पदों उन्नति तथा धन लाभ होने का संकेत देता है.

यदि आपके सिर का पीछे का भाग फड़कता है तो यह आपको आपके आने वाले समय में धनलाभ और आपकी विदेश यात्रा का संकेत देता है इस यात्रा से आपको धनलाभ भी हो सकता है.

यदि आपके सिर का अग्र भाग फड़कता है यह भी आपको शुभ संकेत देता है इसके संकेत के अनुसार आपके जीवन जल्द ही धन की समस्या दूर हो सकती है.

इसी प्रकार यदि आपका सम्पूर्ण सिर फड़कता है तो यह भी आपको शुभ फल की प्राप्ति का संकेत देता है यह आपके जीवन में चल रहे किसी विवाद या किसी मुक़दमे में आपको जीतने का संकेत देता है.

हमारा शरीर ऐसे ही कई अन्य संकेतो के मध्यम से हमारे जीवन में होने वाली घटनाओ का संकेत देता है किन्तु उसका मतलब हमें पता होना चाहिए.

 

एक रामबाण जो करेगा आपकी सारी मनोकामनाओं को पूरा

शारीरिक रचना जो बताती है मनुष्यों का व्यक्तिव

पैर हाथ धो कर ही करे ये काम नहीं तो पड़ेगा पछताना

अगर आपकी भी सैलरी कम है तो ये खबर आपके लिए बहुत जरुरी है

इन चीजों का करोगे अगर दान तो किस्मत जगमगा उठेगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -