3 मजदूरों पर अचानक आ गिरा मशीन का ढक्कन, वीडियो देखकर काँप उठेगी रूह
3 मजदूरों पर अचानक आ गिरा मशीन का ढक्कन, वीडियो देखकर काँप उठेगी रूह
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के अंबरनाथ से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है, जहां कंपनी में काम के चलते मशीन का ढक्कन गिरने से 3 श्रमिक गंभीर तौर पर घायल हो गए। तीनों को तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां एक श्रमिक की उपचार के चलते मौत हो गई। वहीं, दो श्रमिकों की हालत गंभीर बनी हुई है। 

घटना आनंदनगर एमआईडीसी में नेलेस (वॉलमेट) कंपनी की है। पूरी घटना वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। खबर के अनुसार, यह कंपनी पाइपलाइन कंट्रोल के लिए उपयोग की जाने वाली प्रेशर कंट्रोल वॉल बनाती है। मंगलवार शाम 7 बजे कुछ श्रमिक वहां प्रेशर कंट्रोल वॉल में हवा भरकर उसकी जांच कर रहे थे। अचानक यह वॉल फट गई एवं उसका ढक्कन 3 श्रमिकों पर गिर गया। इससे तीन श्रमिक गंभीर तौर पर घायल हो गए। आनन-फानन में तीनों को नजदीक के चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां, उपचार के चलते एक श्रमिक  की मौत हो गई। वहीं, दो श्रमिकों की हालत अभी नाजुक बनी हुई है।

वहीं, घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने मामला दर्ज करके तहकीकात आरम्भ कर दी है। शिवाजीनगर पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान श्रीकांत के तौर पर हुई है। 28 वर्षीय श्रीकांत यहां मजदूरी का काम करता था। पीड़ित के घरवालों ने कंपनी से मुआवजे की मांग की है।

रोहित की कप्तानी से, तो राहुल की कोच पद से होगी छुट्टी ! आज BCCI की बैठक

सड़क हादसे में 2 युवको की मौत, क्रिकेट टूर्नामेंट खेलकर लौटते समय हुई दुर्घटना

तेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान, रैन बसेरों में अब मिलेगी वाई-फाई की सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -