अचानक बैंड -बाजा और माला लेकर कस्टमर के घर पहुंच गया Swiggy, वीडियो देख हैरान हुए लोग
अचानक बैंड -बाजा और माला लेकर कस्टमर के घर पहुंच गया Swiggy, वीडियो देख हैरान हुए लोग
Share:

आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ कुछ ऐसा वायरल हो जाता है जो लोगों को हैरान कर देता है। वही हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही कुछ हुआ। ये मामला स्विगी इंस्टामार्ट से जुड़ा है। दरअसल, हाल ही में स्विगी इस्ंटामार्ट ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया। इसमें लिखा था- 'इस वर्ष आप अपनी इच्छा की जो चीज नहीं खरीद सके वो हमें बताएं। हम उसे आपतक पहुंचाने का प्रयास करेंगे।' इसपर कई सारे लोगों ने कमेंट किए। इन्ही में से एक @KanjarKalesh नाम की आईडी से हिमांशू बंसल नाम के व्यक्ति ने कमेंट करते हुए मजाक में लिखा- 'मैं इस वर्ष हर हाल में हॉट महसूस करना चाहता था।'

कमाल की बात है कि स्विगी ने हिमांशू की ये इच्छा पूरी कर दी वो भी बिल्कुल अनोखे अंदाज में। स्विगी इंस्टामार्ट की टीम अचानक ही हिमांशू के घर पहुंच गई तथा उन्हें एक हीटर गिफ्ट किया। सरप्राइज बस इतना ही नहीं था बल्कि ये गिफ्ट उनके घर पूरे बैंड बाजे के साथ आया था। वायरल वीडियो में डिलीवरी एजेंट में हिमांशू को लाइव बैंड के बीच माला पहनाकर सम्मानित किया तथा उन्हें हीटर दिया जिससे वह हॉट महसूस कर सकें।

वही इस वीडियो के वायरल होने के पश्चात् से लोगों ने स्विगी के विश लिस्ट वाले पोस्ट पर कई सारे कमेंट किए। इसके साथ ही वायरल वीडियो पर भी मजेदार कमेंट किए। एक शख्स ने लिखा- हिमांशू सोचता होगा, बैंड बाजा ले आए दुल्हन भी ले आते। एक अन्य ने कहा- वो सब तो ठीक है लेकिन इसे मोहल्ले के सामने कितनी शर्म आई होगी। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।
 

जानिए क्यों फड़कती है आंख?

जानिए क्यों बार बार उंगलियां चटकाने से रोकते है बड़े बुजुर्ग?

लड़के ना करें स्किन से जुड़ी ये गलतियां, पड़ सकती है भारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -