अचानक आए 30 डकैत और करने लगे बमबाजी, विरोध करने पर कर दिया चाकू से हमला और फिर...
अचानक आए 30 डकैत और करने लगे बमबाजी, विरोध करने पर कर दिया चाकू से हमला और फिर...
Share:

पश्चिम चंपारण: बिहार के पश्चिम चंपारण से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ बेखौफ डकैतों ने एक नेता के घर पर धावा बोलकर लूटपाट की। लगभग 30 के आंकड़े में आए डकैतों ने बमबाजी करके दहशत मचा दिया। विरोध करने पर गृहस्वामी एवं उसके बेटे को चाकू से हमला कर चोटिल कर दिया। घटना के समय पुलिस लगभग 100 मीटर की दूरी पर स्थित मेन रोड पर थी। बमबाजी के खौफ से पुलिस भी दुबक गई।

शुक्रवार की रात मोतिहारी सेंट्रल कॉपरेटिव बैंक के उपाध्यक्ष अरुण सिंह के श्रीपुर खास ग्राम स्थित आवास पर डकैतों ने धावा बोलकर तकरीबन 25 लाख रुपए मूल्य की संपत्ति लूट ली। बदमाशों ने उपाध्यक्ष अरुण सिंह के अतिरिक्त उनके पुत्र जन अधिकार पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अभिजीत सिंह को भी मारपीट कर चाकू से घायल कर दिया। अपराधियों का आंकड़ा ढाई दर्जन से ज्यादा बताया जा रहा है जो मुख्य द्वार का ताला तोड़कर प्रवेश करने के बाद घर में घुसे। बेखौफ अपराधी गैस कटर लेक आए थे। पहले भवन के मुख्य पेट का हैंडल भी गैस कटर से काट दिया तथा घर के सभी सदस्यों को कब्जे में लेकर लूटपाट मचाई। उन्होंने घर में रखे दो तिजोरियों को भी गैस कटर से काटकर आभूषण एवं नकद लूट लिए। इस क्रम में 20 से ज्यादा बम भी फोड़े। करीब एक घंटे तक लूटपाट का सिलसिला जारी रहा।

पुलिस के पहुंचने पर गांव के लोगों ने अपना आक्रोश व्यक्त किया। ग्रामीण बताते हैं कि डकैती के समय पुलिस की गश्ती गाड़ी अरुण सिंह के आवास से सिर्फ 100 मीटर दूर मेन रोड पर ही खड़ी रही मगर उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। जबकि अपराधी तकरीबन 1 घंटे तक लूटपाट मचाते रहे। ग्रामीण बताते हैं गैस कटर का गैस समाप्त हो जाने के पश्चात् अपराधियों ने फोन कर इत्मीनान के साथ गैस मंगाया तथा तिजोरी को काटा। गांव के लोगों के आक्रोश की एक वजह यह भी है कि अपराधियों के आने की पूर्व सूचना के बाद भी पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गयी।

मुंबई में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, भोजपुरी एक्ट्रेस गिरफ्तार, 3 मॉडल्स रेस्क्यू

शहर में बढ़ रही लूट की वारदाते, बदमाशों ने 3 दिन में दूसरी घटना को दिया अंजाम

स्कूल के बच्चों से जबरन पढ़वाई नमाज़, सोनिया, इरफ़ान और रिज़वान निष्काषित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -