मुंबई में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, भोजपुरी एक्ट्रेस गिरफ्तार, 3 मॉडल्स रेस्क्यू
मुंबई में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, भोजपुरी एक्ट्रेस गिरफ्तार, 3 मॉडल्स रेस्क्यू
Share:

मुंबई:  मुंबई पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. इस मामले में छापेमारी के बाद एक भोजपुरी एक्ट्रेस को भी अरेस्ट किया गया है. पुलिस के अनुसार, सुमन कुमारी नाम की ये भोजपुरी अभिनेत्री हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में दलाल के रूप में काम कर रही थी. इस छापेमारी की कार्रवाई को मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने अंजाम दिया है.

पुलिस ने बताया है कि, उन्हें आरे कॉलोनी के इलाके में रायल पाम होटल में सेक्स रैकेट चलने की जानकारी मिली थी. पुलिस ने एक फर्जी कस्टमर सुमन कुमारी नामक भोजपुरी अभिनेत्री के पास भेजा. सुमन कुमारी ने उस फर्जी कस्टमर के साथ डील की, जिसमें उसने हर मॉडल के 50 से 80 हजार रुपए मांगे. सुमन कुमारी ने पुलिस के फर्जी कस्टमर को आरे कॉलोनी में स्थित रॉयल पाम होटल पहुँचाया . यहां मॉडल्स पहले से मौजूद थीं. इस दौरान पुलिस ने मौके पर ही पैसे लेते हुए सुमन कुमारी को अरेस्ट कर लिया और होटल से 3 मॉडल्स को भी रेस्क्यू किया .

पुलिस ने बताया है कि, सुमन कुमारी एक भोजपुरी एक्ट्रेस है, जो ग्राहकों को मॉडल सप्लाई करती है. ये मॉडल्स फिल्मों में करियर बनाने के लिए मुंबई आई थीं, स्ट्रगल का सामना कर रहीं इन मॉडल्स को पैसों की दरकार थी. सुमन कुमारी ने इनसे कॉन्टेक्ट कर उन्हें जिस्मफरोशी के लिए मजबूर किया.

शहर में बढ़ रही लूट की वारदाते, बदमाशों ने 3 दिन में दूसरी घटना को दिया अंजाम

स्कूल के बच्चों से जबरन पढ़वाई नमाज़, सोनिया, इरफ़ान और रिज़वान निष्काषित

हेट क्राइम और मॉब लिंचिंग के लिए क्या हो मुआवज़ा नीति ? केंद्र को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -