न्यू मून लाइट गेस्ट हाउस में अचानक हुई पुलिस की एंट्री, अंदर का नजारा देख उड़े होश
न्यू मून लाइट गेस्ट हाउस में अचानक हुई पुलिस की एंट्री, अंदर का नजारा देख उड़े होश
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक गेस्ट हाउस में पुलिस ने रेड मारी तो यहां एक महिला और युवक बंद कमरे में मिले। दोनों को गिरफ्त में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। बताते चलें कि पुलिस को खबर प्राप्त हुई थी कि गेस्ट हाउस में आपत्तिजनक गतिविधियां संचालित हो रही हैं। इसी को लेकर पुलिस ने छापेमारी की थी।

मामला पड़ाव थाना क्षेत्र के रवि नगर क्षेत्र के न्यू चंदन नगर स्थित न्यू मून लाइट गेस्ट हाउस का है। रविवार शाम स्थानीय व्यक्तियों ने पुलिस से शिकायत की थी कि गेस्ट हाउस में संदिग्ध गतिविधियां संचालित हो रही हैं। इसी खबर पर पुलिस ने दबिश दी तो गेस्ट हाउस के एक कमरे में एक लड़का और एक महिला मिली। पुलिस को सामने देख दोनों के होश फाख्ता हो गए। महिला हाथ जोड़कर माफी मांग रही थी तथा लड़का पुलिस टीम के पैरों में गिर गया। तत्पश्चात, पुलिस दोनों को थाने ले गई। इससे पहले पुलिस ने गेस्ट हाउस प्रबंधन से दोनों के आधार कार्ड बरामद कर लिए तथा उन्हें वैरिफाई कराया। 

महिला मेरठ की रहने वाली है। फिलहाल वो नैनीताल में रह रही है। जबकि लड़के ने बताया कि भिंड बस स्टैंड के पास रहता है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि गिरफ्त में ली गई महिला तथा युवक पहले से परिचित हैं। पुलिस ने गेस्ट हाउस प्रबंधन से रजिस्ट्रेशन आदि जरुरी दस्तावेज तलब किए हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक, देर रात तक गेस्ट हाउस प्रबंधन पुलिस को गेस्ट हाउस के संचालन सबंधी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं करा सका था। फिलहाल पुलिस गिरफ्त में ली गई महिला तथा युवक से पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी मुकेश शर्मा ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है। 

'शिक्षा के मंदिर' में छात्राओं के साथ हुई शर्मनाक हरकत, पानी की बोतल में भरा पेशाब और फिर...

गठबंधन का नाम 'INDIA' रखने पर विपक्षी दलों के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, जानिए क्या कहता है कानून ?

महिलाओं के कपड़े उतारकर सड़कों पर दौड़ाया, वीडियो वायरल होते ही मणिपुर में फिर बिगड़े हालात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -