'शिक्षा के मंदिर' में छात्राओं के साथ हुई शर्मनाक हरकत, पानी की बोतल में भरा पेशाब और फिर...

'शिक्षा के मंदिर' में छात्राओं के साथ हुई शर्मनाक हरकत, पानी की बोतल में भरा पेशाब और फिर...
Share:

मंडला: मध्य प्रदेश के मंडला जिले के बिछिया विकासखंड के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय लफरा में 2 विद्यार्थियों की पानी की बॉटल में पेशाब किए जाने की घटना सामने आई है। यह घटना 17 जुलाई की बताई जा रही है। 11वीं आर्ट्स की छात्राएं जब अंग्रेजी का पीरियड अटेंड करने साइंस क्लास से लौटी तथा पानी पीने के लिए अपनी बॉटल खोली तो उन्हें पेशाब की भांति की गंध आई। यह घटना दो छात्राओं की पानी की बॉटल में होना बताई गई है। इस मामले में पुलिस ने छात्राओं की शिकायत पर अज्ञात शख्स के खिलाफ IPC की धारा 269, 270 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

वही एक छात्रा ने जैसे ही बॉटल खोला तो गंध के कारण उसे अजीब लगा। दूसरी छात्रा ने तो बॉटल मुंह में लगा लिया था। उसे अजीब स्वाद लगा तथा गंध आई। तत्पश्चात, छात्राओं ने अपने टीचर से इसकी शिकायत की। पीड़ित छात्राओं की माने तो जब वो इंग्लिश का पीरियड अटेंड कर अपनी कक्षा में लौटी तो उन्हें कक्षा में 5 छात्र बैठे मिले। टीचर ने इन सभी 5 छात्रों से अपने माता-पिता को स्कूल लाने के लिए कहा तथा बॉटल का पानी जो तथाकथित रूप से पेशाब बताया जा रहा है उसे फिंकवा दिया। दोनों छात्राओं ने घर पहुंचकर इसकी खबर अपने माता पिता को भी दी। तत्पश्चात, 18 जुलाई को बड़े आंकड़े में अभिभावक स्कूल पहुंचे तथा इस घटना को लेकर नाराज़गी जताई। 

मामले की खबर लगते ही पुलिस और सहायक आयुक्त भी स्कूल पहुंचे। इस पूरे मामले में सहायक आयुक्त जनजातीय विभाग विजय तेकाम का कहना है कि इस पूरे मामले की तहकीकात कराई जा रही है। जांच रिपोर्ट आने के पश्चात् ही इस पूरे मामले की सच्चाई सामने आ सकेगी। वहीं यह मामला पुलिस तक भी पहुंच गया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह कंवर ने कहा कि बम्हनी थाना में इस मामले को लेकर छात्राओं की शिकायत पर अज्ञात शख्स के खिलाफ IPC की धारा 269, 270 के तहत मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। स्थानीय सांसद व केंद्रीय इस्पात व ग्रामीण विकास राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते और क्षेत्रीय बिछिया विधायक नारायण सिंह पट्टा भी लफरा स्कूल पहुंचे तथा स्कूल के छात्र, छात्राओं, अध्यापकों और अभिभावकों से बात की। इस के चलते फग्गन सिंह कुलस्ते ने बताया कि मामला केवल गंध का है। इसकी तहकीकात के बाद ही सच्चाई पता चलेगी। 
 

गठबंधन का नाम 'INDIA' रखने पर विपक्षी दलों के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, जानिए क्या कहता है कानून ?

महिलाओं के कपड़े उतारकर सड़कों पर दौड़ाया, वीडियो वायरल होते ही मणिपुर में फिर बिगड़े हालात

महाराष्ट्र में भूस्खलन, 5 लोगों की मौत, कई अब भी मलबे में दबे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -