ऐसे लोग बहुत ही शांत, संतोषी और सुन्दर होते है
ऐसे लोग बहुत ही शांत, संतोषी और सुन्दर होते है
Share:

लोगो में एक दूसरे को जानने व समझने कि बड़ी चाहत होती है जिसको देखो वही एक दूसरे के बारे में जानना चाहता है। लेकिन इतना आसान नहीं होता किसी दूसरे के बारे में जानना। वहीं अगर ज्योतिषशास्त्र कि बात करें तो यह एक ऐसा माध्यम है जो ऐसे कई सारे रास्ते के बारे में बताते हैं जिनके माध्यम से हम किसी के भी बारे में जान सकते हैं। अगर आप भी किसी के बारे में पता करना चाहते हैं तो यहां पर ज्योतिषशास्त्र एक ऐसा तरीका बताने जा रहा है जिसे पढ़कर आप भी किसी का व्यवहार और उसका व्यक्तित्व जान सकते हैं।

दरअसल सूर्य रेखा हाथ की सबसे महत्वपूर्ण रेखा होती है। माना जाता है कि जिसके हाथ में सूर्य रेखा होती है उसका भाग्य कई गुणा बढ़ जाता है। सूर्य रेखा व्यक्ति की जिंदगी को बदलने वाली मानी जाती है। हाथ में सूर्य रेखा की उत्प त्ति के अनुसार इसके फल भी अलग-अलग होते हैं। जानिए क्या कहती है सूर्य रेखा?

यदि किसी व्यक्तिह के हाथ में सूर्य रेखा कलाई के पास से शुरू हो तो ऐसा व्यीक्ति आशावादी और संतोषी स्वभाव का होता है। सौंदर्य उसे अच्छा लगता है।

यदि हाथ में सूर्य रेखा, मंगल पर्वत पर जीवन रेखा से ऊपर से शुरू हो तो ऐसा व्यक्ति अपने उद्देय को पाए बिना पीछे नहीं हटता। वह व्यक्ति  जीवन में सब कुछ पाने का महत्वाकांक्षी होता है।

यदि सूर्य रेखा मस्तिष्क रेखा से प्रारंभ हो तो ऐसा व्यक्ति सामाजिक एवं आर्थिक क्षेत्र में सफलता प्राप्त  करता है। ऐसे व्यक्ति अपनी प्रतिभा का इस्तेमाल करते हुए लक्ष्य को पाते हैं।

 

पार्टनर चला रहा अगर किसी और के साथ चक्कर तो करें ऐसे पता

हाथ पर बनी ये रेखा इंसान के जीवन के लिए होती है घातक

ऐसे लोगों के सर पर जन्म से ही होता है माता लक्ष्मी का हाथ

भविष्य जानने के लिए कुछ और नहीं बस देख लें अपने पैर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -