कहर बरपाने आ रिहा है ऐसा स्मार्टफोन, फीचर्स जीत लेंगे आपका दिल
कहर बरपाने आ रिहा है ऐसा स्मार्टफोन, फीचर्स जीत लेंगे आपका दिल
Share:

Rugged Smartphones का क्रेज बढ़ता ही चला जा रहा है. Doogee ने अपना लेटेस्ट रग्ड स्मार्टफोन Doogee S100 को पेश कर चुके है. यह 10800mAh की विशाल बैटरी और 108MP कैमरे के साथ दिए जा रहे है. यह धमाकेदार फीचर्स के साथ मिल रहा है. वर्ल्ड प्रीमियर डील के एक हिस्से के रूप में, Doogee स्मार्टफोन पर भारी छूट भी देने लगा है. फोन का मूल्य वैसे तो 250 डॉलर है, लेकिन अलीएक्सप्रेस पर 176.99 डॉलर (करीब 15 हजार रुपये) के रूप में पेश होने वाला है.

Doogee S100 स्पेसिफिकेशन्स: Doogee S100 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.58-इंच का फ्लूइड डिस्प्ले भी प्रदान किया जा रहा है. फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मिल रहा है, जो स्क्रीन को स्क्रैच से बचाता है. Doogee S100 MediaTek Helio G99 द्वारा संचालित होने वाला है. चिपसेट को देखकर लगता है यह गेमिंग के लिए बिल्कुल परफ्केट है. फोन में 12GB LPDDR4X रैम है जिसे 20GB तक बढ़ाया जा सकता है जो मल्टीटास्किंग और गेमिंग के लिए एकदम सही है और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ प्रदान किया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 2TB तक बढ़ाया जाने वाला है.

Doogee S100 बैटरी: Doogee S100 में 10800mAh की बड़ी बैटरी भी दी जा रही है. यह फोन को कई दिनों तक आराम से चला सकता है. नॉर्मल यूज पर यह 6 से 7 दिन तक चल पाएगा. डिवाइस 66W अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट भी कर रहा है. यानी फोन जल्दी से चार्ज हो जाएगा और बार-बार चार्ज करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी. 

Doogee S100 कैमरा: Doogee S100 में ट्रिपल कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है, इसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा, 20MP का नाइट विजन कैमरा और 16MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी दिया जा रहा है. वहीं सामने की तरफ 32MP का सेल्फी कैमरा मिलता है. 

Doogee S100 Rugged: Doogee S100 एक रग्ड स्मार्टफो है, यानी बहुत मजबूत है. फोन  IP68 / IP69K और MIL-STD-810H सर्टिफिकेशन के साथ प्रदान किया जा रहा है. यह पानी, धूल और शॉकप्रूफ है. यह पानी में भी आराम से चल सकता है. 

हिमा दास ने इंडियन ग्रां प्री-1 में अपने प्रदर्शन से उड़ाए हर किसी के होश

19 साल के अल्कारेज ने फिर अपने नाम किया एक और खिताब

इंजरी टाइम में गोल से बार्सिलोना ने रियल मैड्रिड को दी करारी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -