इंजरी टाइम में गोल से बार्सिलोना ने रियल मैड्रिड को दी करारी मात
इंजरी टाइम में गोल से बार्सिलोना ने रियल मैड्रिड को दी करारी मात
Share:

स्पैनिश लीग ला लिगा में बार्सिलोना ने रविवार को मैच हुए थे एल क्लासिको मुकाबले में रियल मैड्रिड को 2-1 से मात दे दी है। इस रोमांचक मैच में जीत के उपरांत बार्सिलोना ला लिगा के पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गया है। उसने दूसरे स्थान पर मौजूद रियल मैड्रिड पर 12 अंकों की बढ़त भी बना चुकी है। बार्सिलेना के 68 और रियल मैड्रिड के 56 अंक हैं। इस हार से मैड्रिड का खिताब बरकरार रखने की महत्वाकांक्षा पर पानी फिर गया और बार्सिलोना 2019 के बाद पहली बार ट्रॉफी उठाने के पास आ चुका है।

रियल मैड्रिड को शुरुआती 10 मिनट में ही एक गोल की बढ़त भी मिल चुकी थी। बता दें कि 9वें मिनट में विनीशियस जूनियर के किक पर बार्सिलोना के अराउजो का सर लगा और गेंद गोल पोस्ट में चली गईव् थी। इस तरह रोनाल्डो अराउजो के आत्मघाती गोल की बदौलत रियल मैड्रिड ने 1-0 की बढ़त भी अपने नाम कर ली थी। जिसके उपरांत हाफ टाइम से पहले बार्सिलोना के 45वें मिनट में सेर्गी रॉबर्ट्स ने गोल दाग स्कोर 1-1 से बराबर कर डाला।

जिसके उपरांत दूसरे हाफ में 45 मिनट तक कोई गोल नहीं हो पाया। 90 मिनट के बाद रेफरी ने 5 मिनट का इंजरी टाइम जोड़ दिया गया। 90+2वें मिनट में फ्रैंक केसी ने गोल दाग बार्सिलोना को जीत भी दिलवा दी है। इस तरह फ्रैंक केसी के लेट गोल से बार्सिलोना ने रियल मैड्रिड से जीत छीन ली। एक मौका ऐसा भी आया था जब मार्को असेंसियो ने गोल दाग रियल मैड्रिड को आगे तक कर डाला है। हालांकि, वीडियो असिस्टेंट रेफरी ने उस गोल को ऑफसाइड होने की वजह से रद्द कर डाला है। 

साक्षी ने महिला वर्ल्ड बॉक्सिंग के क्वार्टर फाइनल में बनाया स्थान

स्विस ओपन में जीत की राह पर लौटने उतरने वाली है पीवी सिंधू

7 ओवर में बिना एक भी रन दिए चटकाए 7 विकेट, IPL से पहले इस स्टार बॉलर ने मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -