प्रेस कॉन्फ्रेंस के चलते राघव चड्ढा से पूछ लिया ऐसा सवाल, प्रतिक्रिया देख सब रह गए दंग
प्रेस कॉन्फ्रेंस के चलते राघव चड्ढा से पूछ लिया ऐसा सवाल, प्रतिक्रिया देख सब रह गए दंग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वही बुधवार को ही राघव को स्पॉट किया गया तथा इसके चलते उनसे शादी की तारीख के बारे में पूछा गया। इस के चलते राघव के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल आ जाती है। दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें राघव से प्रेस कॉन्फ्रेंस के चलते शादी को लेकर सवाल किया गया।

राघव हंसते हैं और फिर बोलते हैं आपको बहुत जल्द ही बताऊंगा शादी के बारे में। इसके चलते राघव बहुत शरमाते हुए दिखाई देते हैं। वह अपनी स्माइल भी नहीं रोक पाते तथा फिर वह हंसते हुए ही प्रेस कॉन्फ्रेंस से चले जाते हैं। बता दें कि जो शादी का कार्ड वायरल हो रहा है ऑनलाइन उसमें जो तारीख सामने आ रही है वो है 24 सितंबर। बारात ताज लेक प्लेस में दोपहर 2 बजे निकलेगी। शादी लीला पैलेस में होगी जिसमें 90 की बॉलीवुड थीम पार्टी होगी। वेडिंग कार्ड की रिपोर्ट के अनुसार, 23 सितंबर को मेहमानों के लिए लंच होगा।

वही इससे पहले एक रिसेप्शन कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें लिखा था कि 30 सितंबर को चंडीगढ़ के ताज होटल में दोनों का रिसेप्शन होगा। इस पार्टी में केवल परिवार वाले और करीबी दोस्त सम्मिलित होंगे। बता दें कि इससे पहले यूट्यूबर रणवीर अलाहबादिया के शो में राघव ने परिणीति के साथ पहली मुलाकात के बारे में कहा था, वो मुलाकात बहुत मैजिकल थी। उस मुलाकात के लिए मैं भगवान को प्रतिदिन शुक्रिया कहता हूं, इसके साथ ही मैं उनका शुक्रगुजार हूं कि परिणीति को मेरी जिंदगी में उन्होंने भेजा।

गदर 2 पर नसीरुद्दीन के कमेंट पर आई नाना पाटेकर की प्रतिक्रिया, पूछा ये सवाल

शादीशुदा होने के बावजूद बॉलीवुड की इस अदाकारा पर आ गया था नाना पाटेकर का दिल, इस कारण हुआ ब्रेकअप

'द लीला पैलेस' में एक दूजे के होंगे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा, वायरल हुआ शादी का कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -